संवाद सूत्र, फिल्लौर : देर रात सैर कर रही लड़की का अपहरण करके ले जा रहे पुलिस मुलाजिम को लोगों ने घेरकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले किया।

रात साढ़े दस बजे दाना मंडी में एक सफेद रंग की फोर्ड कार आकर रुकी। गाड़ी में वर्दीधारी पुलिस मुलाजिम था। कुछ देर बाद वहां से सैर कर रही एक लड़की को रुकने का इशारा किया और लड़की के रुकते ही मुलाजिम ने लड़की को बाजू से खींचकर गाड़ी में डाल लिया और गाड़ी भगाने लगा। लड़की के शोर मचाने पर मौके पर जमा हुए लोगों ने कार को घेर लिया और चौकीदार को कहकर मंडी के गेट बंद करवा दिए। इसके बाद लोगों ने लड़की को सुरक्षित गाड़ी के बाहर निकाला और फिर मुलाजिम पर टूट पड़े और पुलिस बुला ली। इस बीच थाना प्रभारी व पुलिस उक्त मुलाजिम को अपने साथ थाने ले जाने लगे तो लोगों ने पूरी टीम को मंडी के अंदर ही घेर लिया। देर रात तक पुलिस मुलाजिम को वहां से निकालने के लिए जद्दोजहद करती रही लेकिन लोगों ने उन्हें जाने नहीं दिया।

फिल्लौर थाना प्रभारी मुख्तियार सिंह ने बताया कि उक्त मुलाजिम पीएपी पंजाब पुलिस एकेडमी फिल्लौर में तैनात है। वह मुलाजिमों को ट्रेनिग देता है। ये भी पता चला है कि उक्त मुलाजिम ने पहले लड़की का फोन नंबर हासिल किया और उसके बाद से वह लगातार लड़की को फोन करके परेशान कर रहा था और आज अचानक उसका अपहरण कर उसे अपने साथ ले जाने लगा था। वह पुलिस वर्दी में इसलिए आया था ताकि लड़की का अपहरण करते वक्त अगर उसे कोई समस्या आए तो लोग डरकर पीछे हट जाएं। ये भी पता चला है कि उक्त मुलाजिम लड़की का अपहरण करने के लिए सब इंस्पेक्टर की कार लेकर आया था। देर रात तक खबर लिखे जाने तक आरोपित पुलिस मुलाजिम के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!