Move to Jagran APP

11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा काे भगाने के अाराेपित पादरी की तलाश में जुटी पुलिस, संदिग्धों से पूछताछ

एसएचओ बस्ती बावा खेल अनिल कुमार ने कहा कि पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। बता दें कि परमधाम चर्च नागरा के पादरी मैनुअल मसीह पर बस्ती बावा खेल में रहने वाली 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को भगाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है।

By Edited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 01:44 AM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 09:02 AM (IST)
11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को भगाने के आरोप में पादरी के खिलाफ जांच तेज। (फाइल फाेटाे)

जालंधर, जेएनएन। नकदी व गहने समेत नाबालिग को भगाने वाले परमधाम नागरा चर्च के पादरी मैनुअल मसीह को पकड़ने के लिए बावा खेल पुलिस ने छापामारी शुरू कर दी है। मंगलवार को पुलिस ने एक आरोपित के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके अलावा पादरी मैनुअल मसीह, उसकी तीन बहनों व तीन अन्य साथियों के मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है।

loksabha election banner

एसएचओ बस्ती बावा खेल अनिल कुमार ने कहा कि पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। बता दें कि परमधाम चर्च नागरा के पादरी मैनुअल मसीह पर बस्ती बावा खेल में रहने वाली 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को भगाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। नाबालिग के पिता का आरोप है कि 19 सितंबर की रात को पादरी मैनुअल मसीह के झांसे में आकर उनकी बेटी घर से 88 हजार की नकदी और सोने के गहने लेकर चली गई।

पुलिस ने पादरी मैनुअल मसीह के साथ उसकी तीन पादरी बहनों नीलम, पिंकी व रजनी के अलावा तीन अन्य साथियों गोपाल नगर के आनंद व शुभम और न्यू गुरु नानक नगर के शिवम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

फैक्ट्री से तारें चोरी करते तीन युवक काबू

फोकल प्वाइंट स्थित शीतल फैक्ट्री से तारें चोरी कर ले जा रहे तीन युवकों को सिक्योरिटी गार्डो ने पकड़ लिया। चौथा आरोपित मौके से फरार होने में कामयाब रहा। तीनों को पकड़कर थाना डिवीजन आठ की पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मकसूदां के फाजलपुर रंधावा मसंदा के रहने वाले रणजीत कुमार झा ने बताया कि वह शीतल फाइबर फैक्ट्री फोकल प्वाइंट में सिक्योरिटी इंचार्ज लगा है।

सोमवार को वह दूसरे सिक्योरिटी गार्ड अमनदीप सिंह के साथ मेन गेट की तरफ जा रहा था। जब वह एचआर फैक्ट्री के नजदीक पहुंचे तो शीतल फाइबर फैक्ट्री की तरफ से चार युवक आ रहे थे। जिनके हाथ में प्लास्टिक के दो वजनदार बोरे थे। उन्होंने रोककर पूछताछ की तो उनमें से एक युवक भाग निकला। बाकी तीन को काबू कर लिया गया। उन्होंने बोरे खोलकर चेक किए तो उनमें बिजली की तारें भरी हुई थी। आरोपितों ने कबूला की यह तारें उन्होंने शीतल फैक्ट्री से चोरी की हैं। उन्होंने गदईपुर वासी हरीश दत्त, राजीव कुमार व मोनू को पकड़कर थाना आठ की पुलिस के हवाले कर दिया। चौथा आरोपित अनवर फरार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.