Move to Jagran APP

विधायक परगट सिंह ने मेयर की कारगुजारी पर उठाए सवाल, चौधरी संतोख के सामने निकाली भड़ास

विधायक परगट सिंह ने एक बार फिर मेयर जगदीश राजा की कारगुजारी पर सवाल उठाए हैं।

By Edited By: Published: Tue, 09 Apr 2019 02:16 AM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2019 02:17 AM (IST)
विधायक परगट सिंह ने मेयर की कारगुजारी पर उठाए सवाल, चौधरी संतोख के सामने निकाली भड़ास

जागरण संवाददाता, जालंधर। विधायक परगट सिंह ने एक बार फिर मेयर जगदीश राजा की कारगुजारी पर सवाल उठाए हैं। कैंट हलके के पंजाबी बाग में विधायक परगट सिंह के घर पर चुनावी मीटिंग के लिए पहुंचे चौधरी संतोख सिंह पर मेयर के लिए दबी भड़ास निकाली। परगट सिंह बोले - मेयर नूं कह-कह के थक्क गए हां, सिस्टम ठीक करो, ठीक करो। मेयर ते कोई असर ही है नीं, हुण तां असीं कहना ही बंद कर दित्ता। परगट सिंह ने कैंट एरिया के शहरी इलाके के पार्षदों की मौजूदगी में कहा कि चौधरी साब को इस बारे पहले भी बताया गया है। चौधरी साब ने केहा है कि चौंणां तो बाद वड्डा फैसला लवांगे।

loksabha election banner

परगट सिंह ने कहा कि जनता के मुददों पर चुप नहीं रहा जा सकता। आखिर जनता जवाब मांगती है। नगर निगम में बड़े स्तर पर सुधार की जरूरत है। पार्षदों का कोई काम नहीं हो रहा। इस पर जल्द फैसला लेना होगा नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है। लोगों को जवाब देना भी हो गया मुश्किल चौधरी की मौजूदगी में इलाके के पार्षदों ने भी निगम की कारगुजारी पर सवाल उठाए और कहा कि लोगों के काम नहीं हो रहे और जवाब देना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे में वोट मांगने कैसे जाएंगे।

मीटिंग में पार्षद मिंटू जुनेजा, रोहन सहगल ने कहा कि चौधरी संतोख सिंह के साथ हैं। सीएम से मीटिंग में मेयर को कमजोर बता चुके हैं। विधायक परगट सिंह नगर निगम की कारगुजारी से कभी संतुष्ट नहीं रहे हैं। तीन महीने पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मीटिंग में भी विधायक ने मेयर जगदीश राजा के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली थी और जगदीश राजा को कमजोर मेयर बताया था। परगट सिंह ने कहा था कि मेयर की वर्किंग से कांग्रेस का नुकसान हो रहा है। इस पर गंभीरता से विचार होना चाहिए।

संडे मार्केट में कमजोर साबित हुए मेयर

ज्योति चौक के आसपास लगने वाली मार्केट को शिफ्ट करने में मेयर बैकफुट पर चले गए हैं। इससे भी नाराजगी बढ़ गई है। हालांकि बैकफुट पर जाने का कारण लोकसभा चुनाव है लेकिन शिफ्टिंग पर कई हफ्तों से काम कर रहे निगम स्टाफ में नाराजगी है। स्टाफ का कहना है कि अगर हर बार सरेंडर कर देंगे तो निगम का कोई भी काम सिरे नहीं चढ़ पाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.