Move to Jagran APP

बैंक एंक्लेव में पूर्व कैशियर ने फंदा लगा समाप्त की जीवनलीला, दूसरी पत्नी करती थी परेशान

दस साल पहले पहली पत्नी की मौत के बाद दर्शन सिंह ने अमनप्रीत के साथ शादी की थी। उनका दूसरी पत्नी के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 01:12 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 01:12 PM (IST)
बैंक एंक्लेव में पूर्व कैशियर ने फंदा लगा समाप्त की जीवनलीला, दूसरी पत्नी करती थी परेशान

जागरण संवादाता. जालंधरः एनआरआइ के पिता व पूर्व बैंक कैशियर 68 वर्षीय दर्शन सिंह निवासी बैंक एन्क्लेव ने अपनी दूसरी पत्नी से परेशान होकर फंदा लगा आत्महत्या कर ली। मौके से मिले सुसाइड नोट में मृतक ने यह बात लिखी है। मामले की सूचना दर्शन सिंह के यूके और अमेरिका में रहते दोनों बेटों को दे दी गई है। उनके देश पहुंचने पर ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

loksabha election banner


एसएचओ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि दर्शन सिंह पंजाब एंड सिंध बैंक से कैशियर के रूप में अपनी सेवाएं देकर रिटायर्ड हुए थे। दस साल पहले पहली पत्नी की मौत के बाद उन्होंने दूसरी शादी अमनप्रीत कौर के साथ की थी। पहली पत्नी से उनके दो बेटे और एक बेटी है। एक बड़ा बेटा राजिंदर अमेरिका में रहता है और छोटा बेटा रमिंदर सिंह यूके में रहता है। दर्शन सिंह के साथ उनकी 25 वर्षीय बेटी रहती है, जिसकी अभी शादी नहीं हुई। एसएचओ ने बताया कि शव के पास से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक दर्शन अपनी दूसरी पत्नी अमनप्रीत कौर से परेशान थे।

प्रॉपर्टी विवाद बना मौत का कारण

शुरुआती जांच के मुताबिक दर्शन सिंह और अमनप्रीत कौर के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। अमनप्रीत को बार-बार समझाने के बावजूद वह दर्शन सिंह पर किसी न किसी तरह का दबाव बनाती थी। एसएचओ ने कहा कि फिलहाल पुलिस ने मामले में किसी के खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज किया। वीरवार को पुलिस दर्शन सिंह के परिजनों व उनके बेटों और बेटी के बयान दर्ज कर मामले में बनती कार्रवाई करेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.