Move to Jagran APP

भाजपा में शहरी और देहाती इकाई के गठन के बाद बढ़ी नाराजगी Jalandhar News

जिला भाजपा देहाती नॉर्थ में सचिव पद लेने से शिव संगर के इंकार करने का मामला अभी तक हल नहीं हो पाया है।

By Edited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 06:32 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 09:48 AM (IST)
भाजपा में शहरी और देहाती इकाई के गठन के बाद बढ़ी नाराजगी Jalandhar News
भाजपा में शहरी और देहाती इकाई के गठन के बाद बढ़ी नाराजगी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। जिला भाजपा देहाती नॉर्थ में सचिव पद लेने से शिव संगर के इंकार करने का मामला अभी तक हल नहीं हो पाया है। जिला भाजपा देहाती प्रधान अमरजीत सिंह अमरी ने कहा कि शिव संगर पार्टी के साथ हैं। सीनियर नेता राजीव पांजा ने शिव संगर से बात कर ली है। कई बार कुछ मुद्दों को लेकर मतभेद हो जाते हैं लेकिन सब पार्टी से बंधे हैं और एकजुट होकर काम करेंगे। वहीं शिव संगर का कहना है कि अभी तक पार्टी ने उनसे बात नहीं की है। वह पार्टी के साथ हैं वर्कर के रूप में हमेशा काम करते रहेंगे। पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है लेकिन चाहते हैं कि पार्टी जिस ट्रैक पर चल कर सफल हुई है उसे न छोड़े।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि पार्टी में सिस्टम बनाए रखने के लिए ही इस्तीफा दिया है। आदमपुर के शिव संगर ने अपना इस्तीफा पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, पंजाब भाजपा के संगठन महासचिव दिनेश कुमार, पंजाब भाजपा महासचिव सुभाष शर्मा और जिला प्रधान अमरजीत सिंह अमरी को भेजा था। शिव संगर ने कहा था कि उन्हें सचिव पद दिया गया है कि जबकि उनके जूनियर उपप्रधान बना दिए गए हैं। संगर का आरोप है कि वह पार्टी में 28 साल से काम कर रहे हैं।

देहाती इकाई में बदले गए थे 70 प्रतिशत नाम

जिला भाजपा जालंधर देहाती नॉर्थ की इकाई में सब ठीक नहीं है। जिला प्रधान अमरजीत ¨सह अमरी ने पंजाब प्रधान को मंजूरी के लिए जिन पदाधिकारियों के नाम भेजे थे उसमें से काफी नाम ऐतराज के बाद बदले गए हैं। देहात इकाई के नेताओं के एतराज के बाद तीन दिन पहले पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने अमरजीत ¨सह अमरी और देहाती इकाई के पूर्व प्रधान अरुण शर्मा को चंडीगढ़ के बीजेपी ऑफिस में बुलाकर लंबी मी¨टग की थी। इस मी¨टग में देहाती इकाई की टीम फाइनल की गई थी। अमरजीत अमरी के दिए गए कई नाम बदलकर अरुण शर्मा के दिए नाम भी लिस्ट में शामिल कर लिए गए थे। इनमें लांबड़ा के तेजतर्रार नेता मनदीप बख्शी का नाम भी है। मनदीप बख्शी को कई साल से भजापा में इग्नोर किया जा रहा है लेकिन अरुण शर्मा के दबाव के बाद उन्हें उपप्रधान पद दिया गया है।

संदीप भल्ला आरोपों पर कायम, लिखित में दिया पक्ष

जिला भाजपा शहरी के सचिव पद से इस्तीफा देने वाले संदीप भल्ला ने पार्टी के पंजाब प्रधान को अपना पक्ष लिखित में दिया है। इस मामले को सुलझाने के लिए पंजाब प्रधान अश्विनी शर्मा ने जिला देहाती के प्रधान अमरजीत ¨सह अमरी और संदीप भल्ला को तीन दिन पहले जब चंडीगढ़ बुलाया था तभी संदीप भल्ला ने अपनी बात लिखित रूप से पंजाब प्रधान को दे दी थी। संदीप भल्ला उपप्रधान बनाने के लिए 50 हजार पार्टी फंड मांगने की बात पर कायम हैं और अपने लिखित बयान में इस पर कायम हैं। सीनियर होने के बावजूद उपप्रधान की बजाए सचिव बनाए जाने की नाराजगी पर अपना पक्ष रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.