Move to Jagran APP

यात्रियों की सुविधा के लिए बदल सकता है पीएपी फ्लाइओवर का डिजाइन : डीसी

डिप्टी कमिश्नर वरिदर शर्मा व पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को कहा कि जरूरत पड़ने पर पीएपी फ्लाईओवर के डिजाइन में संशोधन किया जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 10:53 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 10:53 PM (IST)
यात्रियों की सुविधा के लिए बदल सकता 
है पीएपी फ्लाइओवर का डिजाइन : डीसी
यात्रियों की सुविधा के लिए बदल सकता है पीएपी फ्लाइओवर का डिजाइन : डीसी

जागरण संवाददाता, जालंधर : डिप्टी कमिश्नर वरिदर शर्मा व पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों को कहा कि जरूरत पड़ने पर पीएपी फ्लाईओवर के डिजाइन में संशोधन किया जा सकता है। इस संबंध में वीरवार को नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि यात्रियों को सुविधाएं देना प्राथमिकता होना चाहिए।

loksabha election banner

बैठक में डीसी वरिंदर शर्मा ने कहा कि सिविल व पुलिस प्रशासन लोगों को व्यापक सुविधाएं मुहैया करवाने के साथ-साथ उनकी सुरक्षा को यकीनी बनाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि अथॉरिटी को फ्लाईओवर की तकनीकी खराबी को पूरी संजीदगी से दूर करना चाहिए। फ्लाइओवर शहर की तरफ से व राष्ट्रीय राजमार्ग पर आने वाले आवागमन को सुचारू ढंग से चलाने में बेहद महत्व रखता है। इसके साथ ही रामामंडी तथा राष्ट्रीय राजमार्ग से होने वाली आवाजाही भी इसी प्वाइंट पर आकर इकट्ठी होती है। जिसके चलते अथॉरिटी को इस प्वाइंट पर आने वाली आवाजाही को सुचारू ढंग से चलाए रखने के लिए हरसंभव प्रयास करना चाहिए। दोनों अधिकारियों ने अथॉरिटी को कहा कि यदि इस प्वाइंट पर कोई जानी या माली नुकसान होता है तो इसकी जिम्मेदारी भी अथॉरिटी की ही होगी।

इस मौके उन्होंने अथॉरिटी के अधिकारियों को रामा मंडी चौक में पुल के निर्माण के काम की प्रक्रिया को तेज करने को भी कहा। मौके पर प्रोजेक्ट डायरेक्टर नैशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने बताया कि अथॉरिटी फ्लाईओवर को सुचारू बनाए रखने को वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि अथॉरिटी के माहिरों की कमेटी की तरफ से जल्द प्रोजेक्ट का जायजा लेकर इसकी खामियां ढूंढकर इन्हें दूर किया जाएगा। मौके पर डिप्टी कमिश्नर पुलिस अश्विनी कुमार, सहायक कमिश्नर पुलिस वैभव सहगल, ब्रिज इंजीनियर बीबी घोष व अन्य मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.