Move to Jagran APP

Flood Alert: फिल्लौर में बांध टूटा, गांवों में घुसा पानी, एनडीआरएफ और सेना की टीमें बचाव में जुटी Jalandhar News

सेना के जवानों ने मेहतपुर के गांव चन्ना में दो लोगों को बचाया है। फिल्लौर के भोलेवाल में एनडीआरएफ की टीमों ने कई लोगों को बचाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 02:12 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 02:12 PM (IST)
Flood Alert: फिल्लौर में बांध टूटा, गांवों में घुसा पानी, एनडीआरएफ और सेना की टीमें बचाव में जुटी Jalandhar News
Flood Alert: फिल्लौर में बांध टूटा, गांवों में घुसा पानी, एनडीआरएफ और सेना की टीमें बचाव में जुटी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को फिल्लौर में बांध टूटने के बाद सतलुज दरिया का पानी कई गांवों में घुस गया है। इससे सैकड़ों एकड़ फसल बर्बाद हो गई है जबकि कई घर जलमग्न होने की स्थिति में हैं। उधर, पुलिस, एनडीआरएफ की टीमों और सेना के जवानों ने बचाव अभियान शुरू कर दिया है। एसएसपी देहात नवजोत सिंह माहल खुद एनडीआरएफ की टीमों के साथ बचाव अभियान की अगुआई कर रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्लौर में बाढ़ग्रस्त गांवों का जायजा लेते हुए सांसद संतोख सिंह चौधरी, डिविजन कमिश्नर बी पुरुषार्था, डीसी वरिंदर शर्मा, एसएसपी देहात नवजोत सिंह माहल।

मेहतपुर के चन्ना गांव में लोगों को बाढ़ के पानी से बचाकर लाते हुए सेना के जवान।

सेना के जवानों ने मेहतपुर के गांव चन्ना में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो लोगों को बचाया है। फिल्लौर के भोलेवाल में एनडीआरएफ की टीमों ने कई लोगों को बचाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया है। बता दें कि फिल्लौर में सतलुज खतरे के निशान के पास बह रही है।

फिल्लौर में बाढ़ का खतरा देखते हुए गांव खाली करते हुए लोग।

फिल्लौर में राहत शिविर में पहुंचाए ग्रामीण आराम करते हुए।

बचाव अभियान को लेकर सोमवार को सांसद संतोख सिंह चौधरी ने डिविजन कमिश्नर बी पुरुषार्थ, डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा के साथ बैठक कर हालात का जायजा लिया है। बैठक में जाने-माने पर्यावरण प्रेमी संत बलवीर सिंह सीचेवाल भी मौजूद थे। उन्होंने प्रशासन को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

जालंधर में बाढ़ के हालात का जाएजा लेने के लिए आयोजित की गई समीक्षा बैठक में मौजूद सांसद संतोख सिंह चौधरी, डिविजनल कमिश्नर बी. पुरुषार्थ, डीसी वरिंदर शर्मा, पर्यावरण प्रेमी संत बलवीर सिंह सीचेवाल।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.