Move to Jagran APP

गोलगप्पे खा रहे युवक से बहस पर बीच-बचाव करने आए भाई के गले में घोंपा चाकू, मौत

जालंधर छावनी : थाना सदर के तहत आते गांव रायपुर फराला में वीरवार देर रात को गोलगप्पे खा रहे युवक से एक बाइक सवार की मामूली सी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्साए बाइक सवार ने उसके गले में चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 09:30 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 09:30 AM (IST)
गोलगप्पे खा रहे युवक से बहस पर बीच-बचाव करने आए भाई के गले में घोंपा चाकू, मौत
गोलगप्पे खा रहे युवक से बहस पर बीच-बचाव करने आए भाई के गले में घोंपा चाकू, मौत

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : थाना सदर के तहत आते गांव रायपुर फराला में वीरवार देर रात को गोलगप्पे खा रहे युवक से एक बाइक सवार की मामूली सी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्साए बाइक सवार ने उसके गले में चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

मृतक की पहचान गांव रायपुर फराला निवासी जसवीर ¨सह (26) पुत्र बल¨वदर ¨सह के रूप में हुई। वहीं चाकू मारने वाली की पहचान राज¨वदर ¨सह टोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए टोनी के परिजनों को हिरासत में लिया है।

थाना प्रभारी बिमल कांत ने बताया कि मृतक जसवीर के भाई ¨जदा ने बताया कि वह अपने दोस्त सन्नी के साथ वीरवार देर शाम किराने की दुकान के बाहर खड़ी रेहड़ी पर गोलगप्पे खा रहा था। इस बीच बाइक पर वहां से गुजर रहे टोनी ने बीच सड़क खड़े होकर गोलगप्पे खाने की बात कहकर साइड पर खड़े होने को कहा। उससे कहा गया कि वे तो साइड पर ही हैं। इसके बाद बहस शुरू हो गई तो टोनी गालियां देने लगा। आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। मामला हाथापाई तक पहुंचा तो जसवीर सिंह व बल¨वदर ¨सह वहां पहुंच गए। वह बीच-बचाव करने लगा तो टोनी ने चाकू निकाल कर जसवीर के गले में घोंप दिया और फरार हो गया। गांव वालों ने खून से लथपथ जसवीर को रामामंडी के जौहल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां देर रात जसवीर ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार दोपहर गांव रायपुर फराला में जसवीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने टोनी के परिजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जबकि टोनी फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.