संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी : थाना सदर के तहत आते गांव रायपुर फराला में वीरवार देर रात को गोलगप्पे खा रहे युवक से एक बाइक सवार की मामूली सी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्साए बाइक सवार ने उसके गले में चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान गांव रायपुर फराला निवासी जसवीर ¨सह (26) पुत्र बल¨वदर ¨सह के रूप में हुई। वहीं चाकू मारने वाली की पहचान राज¨वदर ¨सह टोनी के रूप में हुई है। पुलिस ने पूछताछ के लिए टोनी के परिजनों को हिरासत में लिया है।

थाना प्रभारी बिमल कांत ने बताया कि मृतक जसवीर के भाई ¨जदा ने बताया कि वह अपने दोस्त सन्नी के साथ वीरवार देर शाम किराने की दुकान के बाहर खड़ी रेहड़ी पर गोलगप्पे खा रहा था। इस बीच बाइक पर वहां से गुजर रहे टोनी ने बीच सड़क खड़े होकर गोलगप्पे खाने की बात कहकर साइड पर खड़े होने को कहा। उससे कहा गया कि वे तो साइड पर ही हैं। इसके बाद बहस शुरू हो गई तो टोनी गालियां देने लगा। आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। मामला हाथापाई तक पहुंचा तो जसवीर सिंह व बल¨वदर ¨सह वहां पहुंच गए। वह बीच-बचाव करने लगा तो टोनी ने चाकू निकाल कर जसवीर के गले में घोंप दिया और फरार हो गया। गांव वालों ने खून से लथपथ जसवीर को रामामंडी के जौहल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां देर रात जसवीर ने दम तोड़ दिया। शुक्रवार दोपहर गांव रायपुर फराला में जसवीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने टोनी के परिजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है जबकि टोनी फरार है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!