जालंधर, जेएनएन। शहर के वार्ड नंबर 78 के श्याम नगर में नगर निगम ने सीवरेज लाइन बिछाने का काम शुरू करवाया है। शुक्रवार सुबह लोगों ने सीवरेज के काम विरोध किया, जिसकी वजह से नगर निगम को काम रोकना पड़ा है।  इलाके में नई सीवरेज लाइन डाली जा रही है, जिसका साइज आठ इंच है।

नगर निगम की टीम ने शुक्रवार सुबह जब काम शुरू किया तो लोग वहां पहुंच गए और नगर निगम की टीम व ठेकेदार को 12 इंच की सीवरेज पाइप डालने के लिए कहा। इस माैके पर पहुंचे लोगों ने कहा कि छोटी सीवरेज पाइप डालने के कारण लोगों की सीवरेज की समस्या का समाधान नहीं होगा।

लोगों ने कहा कि छोटी पाइप डालने से ब्लाॅकेज की समस्या बनी रहेगी और कुछ समय के बाद सीवरेज ब्लॉक हो जाएगी।  लोगों ने मांग की है कि यहा पर 12 इंच की पाइप डाली जाए, ताकि समस्या का स्थायी हल निकल सके। लोगों ने कहा कि वह छोटी पाइपलाइन नहीं डालने देंगे। विरोध देखकर नगर निगम की टीम ने काम बंद किया और वापस चली गई।

मोहल्ला निवासी गीता रानी, राजेंद्र कौर, गुरमीत कौर, गौरव, राकेश व सोनू ने कहा कि इलाके में पहले ही सीवरेज की प्रॉब्लम बनी रहती है और अगर अब छोटी पाइप लाइन डाली जाएगी तो अगले सालों में भी यह समस्या बनी रहेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!