Move to Jagran APP

जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से मुंबई-जयपुर की फ्लाइट फिर कैंसिल, टिकट बुक करवाने को लेकर यात्री असमंजस में

जालंधर एयरपोर्ट से 28 मार्च को संचालन शुरू होने के बाद आठवीं बार फ्लाइट कैंसिल की गई है। वीरवार को आदमपुर से दिल्ली समेत मुंबई एवं जयपुर की फ्लाइट का संचालन किया गया था। जयपुर सेक्टर की फ्लाइट में 10 के लगभग यात्रियों ने उड़ान भरी थी।

By Vikas KumarEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 11:33 AM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 11:33 AM (IST)
जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट से मुंबई-जयपुर की फ्लाइट फिर कैंसिल, टिकट बुक करवाने को लेकर यात्री असमंजस में
मुंबई-आदमपुर-मुंबई एवं आदमपुर-जयपुर-आदमपुर सेक्टर की फ्लाइट के लिए बेहद कम यात्री मिल रहे हैं।

जालंधर, जेएनएन। एक दिन संचालन के बाद शुक्रवार को फिर से मुंबई-आदमपुर-मुंबई एवं आदमपुर-जयपुर-आदमपुर सेक्टर की फ्लाइट रद्द कर दी गई है। बीती 28 मार्च को संचालन शुरू होने के बाद यह आठवीं बार फ्लाइट कैंसिल की गई है। वीरवार को आदमपुर से दिल्ली समेत मुंबई एवं जयपुर की फ्लाइट का संचालन किया गया था। जयपुर सेक्टर की फ्लाइट में 10 के लगभग यात्रियों ने उड़ान भरी थी।

loksabha election banner

बीते कई दिन से मुंबई एवं जयपुर की फ्लाइट एक दिन कैंसिल रखने के बाद ही अगले दिन चलाई जा रही है। हालांकि इससे भारी अनिश्चितता का माहौल बन गया है और यात्रियों को टिकट बुक करवाने में ही भारी असमंजस का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि इसी मध्य यह कयास लगने शुरू हो गए हैं कि अगर जयपुर सेक्टर की फ्लाइट में यात्रियों की संख्या में इजाफा न हुआ हुआ तो निजी एयरलाइन आर्थिक घाटा सहन नहीं कर पाएगी। यह भी संभव है कि फ्लाइट को कैंसिल ही कर दिया जाए। हालांकि इस संबंध में अधिकारिक तौर पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो सकी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.