Move to Jagran APP

कोरोनावायरस से जंग के लिए सांसद चौधरी ने प्रशासन को दी 28 लाख रुपये की मदद

डीसी वरिंदर शर्मा और सीपी गुरप्रीत भुल्लर को राशि पत्र सौंपते हुए सांसद चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी से जिला वासियों को बाहर निकालने के लिए यह एक छोटी कोशिश है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 04:14 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 04:14 PM (IST)
कोरोनावायरस से जंग के लिए सांसद चौधरी ने प्रशासन को दी 28 लाख रुपये की मदद

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस की जंग को असरदार ढंग से जारी रखने के लिए सांसद चौधरी संतोख सिंह ने एमपी कोटे से जिला प्रशासन को 28 लाख रुपए की मदद जारी की है। डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा और पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर को राशि पत्र सौंपते हुए सांसद चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी से जिला वासियों को बाहर निकालने के लिए एक छोटी सी कोशिश है। जालंधर उनकी जन्मभूमि होने के वजह से वह जज्बाती तौर पर इससे जुड़े हुए हैं और यह धरती उनके पिता की भी कर्मभूमि है, इसलिए करोना से लोगों को बचाने के लिए अगर और भी फंड की जरूरत होगी तो वह देने के लिए तैयार हैं। जालंधर के लोगों की भलाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि यह 28 लाख रुपये कोरोना वायरस से निपटने के लिए बुनियादी ढांचे की मजबूती, दवाइयां, स्वच्छता और जरूरी काम पर खर्च करने के लिए दिए गए हैं। बता दें कि इससे पहले सांसद चौधरी संतोख सिंह ने 22 लाख रुपये की लागत से सिविल अस्पताल को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त एंबुलेंस सौंप चुके हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.