गोराया, जेएनएन। गोराया के नजदीकी गांव में नौवीं कक्षा की लड़की से गांव के ही एक युवक की ओर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार देर रात की है। पुलिस को दी शिकायत पीड़िता के परिवार ने बताया कि पीड़िता अपनी दादी व चाचा के साथ इलाके में ही एक घर में शादी समारोह के दौरान लेडीज संगीत में शामिल होने पहुंची थी। कुछ देर में अचानक बच्ची लापता हो गई तो परिवार उसकी तलाश में जुट गया।

इसी बीच उन्हें पीड़िता बेहद दयनीय हालत में मिली। इसी बीच वहां आरोपित मनप्रीत भी था और उसने पीड़िता की दादी और चाचे से मारपीट करने के बाद उन्हें अपना मुंह बंद रखने की धमकियां दीं। गोराया पुलिस ने शिकायत मिलने पर पीड़िता को सिविल अस्पताल फिल्लौर में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे जालंधर के लिए रेफर कर दिया।

एसएचओ केवल सिंह ने बताया कि पीड़ित लड़की के पारिवारिक सदस्यों ने लिखित शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि पीड़ित बच्ची की माता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी आरोपी मनप्रीत पुत्र कुलदीप निवासी गांव गढ़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगह छापेमारी की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!