Move to Jagran APP

महिला ने नाबालिग लड़की को बेहोश कर करवाया दुष्कर्म, Video बना Blackmail कर करवाने लगी जिस्मफरोशी

महिला ने अपने घर पर काम करने वाली नाबालिग लड़की को जिस्मफरोशी के दलदल मेंं धकेल दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 03:03 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 08:18 AM (IST)
महिला ने नाबालिग लड़की को बेहोश कर करवाया दुष्कर्म, Video बना Blackmail कर करवाने लगी जिस्मफरोशी
महिला ने नाबालिग लड़की को बेहोश कर करवाया दुष्कर्म, Video बना Blackmail कर करवाने लगी जिस्मफरोशी

कपूरथला [महेश कुमार]। एक महिला ने ही उसके घर पर काम करने वाली नाबालिग लड़की को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया। लड़की उसके घर काम करती थी। इस दौरान महिला ने उसको बेहोश कर उसका दुष्कर्म करवाया और वीडियो बना दिया। इसके बाद ब्लैकमेल कर वह उससे जिस्मफरोशी करवाने लगी। थाना सिटी पुलिस ने नाबालिग लड़की की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

गिरफ्तारी के वक्त महिला से 130 ग्राम नशीला पदार्थ भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ इमोरल ट्रैफिक एक्ट और सेक्सुअल अफेंस-2012, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। थाना सिटी के एसएचओ हरजिंदर सिंह का कहना है कि आरोपित महिला पर पहले भी एक केस नशा तस्करी का दर्ज है। आरोपित महिला को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी की जा रही है। 

पुलिस को दी शिकायत में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने बताया कि वह जलौखाना चौक के पास रहनेे वाली  सुनीता उर्फ मुन्नी पत्नी गोरा के यहां पिछले लगभग एक वर्ष से काम कर रही थी। घरेलू काम के बदले आरोपित महिला उसे दो हजार रुपये प्रतिमाह देती थी। एक दिन महिला ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दी। बेहोशी की हालत में उसकी आबरू का सौदा कर दिया गया। जब उसके साथ कोई दुष्कर्म कर रहा था तो महिला ने इसकी वीडियो बना दी। इसके बाद ब्लैकमेलिंग की सिलसिला शुरू हो गया। महिला नेे उसे जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया।

शिकायत के आधार पर एसआइ जसबीर सिंह, लेडी इंस्पेक्टर सुरिंदर कौर व अन्य पुलिस कर्मचारियों पर आधारित टीम ने आरोपित महिला के घर दबिश दी। महिला के घर पर ताला लटका मिला। मुखबिर खास ने सूचना दी कि आरोपित सुनीता उर्फ मुन्नी इस समय साबी पुत्र घुग्गा निवासी मोहल्ला महताबगढ़ के घर मौजूद है। पुलिस टीम ने तुरंत उक्त पते पर दबिश दी और उसे दबोचा। महिला ने हाथों में पॉलीथिन का लिफाफा पकड़ा हुआ था। तलाशी ली गई तो उसमें से 130 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.