Move to Jagran APP

सिर्फ वेबसाइट पर ही चलते हैं मंत्री जी के फोन नंबर, नहीं होती बात

पंजाब सरकार की वेबसाइट पंजाब डॉट जीओवी डॉट इन पर नवजोत सिंह सिद्धू का मोबाइल नंबर दिया गया है। नंबर डायल करने पर 'दिस नंबर डज नॉट एक्जिस्ट' सुनने को मिलता है।

By Ankit KumarEdited By: Published: Tue, 11 Jul 2017 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jul 2017 01:55 PM (IST)
सिर्फ वेबसाइट पर ही चलते हैं मंत्री जी के फोन नंबर, नहीं होती बात
सिर्फ वेबसाइट पर ही चलते हैं मंत्री जी के फोन नंबर, नहीं होती बात

जालंधर, [नीरज सिसौदिया]। अगर आप कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से बात करना चाहते है और इसके लिए वेबसाइट पर उनके फोन नंबर तलाश रहे है तो आपको निराशा के अलावा कुछ भी हाथ नहीं लगने वाला। कैप्टन सरकार भले ही जनता को हाईटेक बनाने के लिए स्मार्ट फोन बांटने की तैयारी कर रही हो मगर उसके अपने मंत्रालय के लोग कितने अपडेट हैं, इसकी गवाही स्थानीय निकाय मंत्री के वेबसाइट पर दिए गए नंबर ही दे रहे हैं।

loksabha election banner

जी हां, पंजाब के पर्यटन एवं संस्कृति विकास और स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के नंबर सिर्फ वेबसाइट पर ही चल रहे हैं। हकीकत मे ये नंबर काम ही नही करते।

यह भी पढ़ें: कपड़ा व्यापारियों ने जीएसटी के खिलाफ फूंका संघर्ष का बिगुल, रोष प्रदर्शन

दरअसल पंजाब सरकार की वेबसाइट पंजाब डॉट जीओवी डॉट इन पर नवजोत सिंह सिद्धू का मोबाइल नंबर 9868180404 दिया गया है। उक्त नंबर डायल करने पर 'दिस नंबर डज नॉट एक्जिस्ट' सुनने को मिलता है। इसी तरह एक अन्य वेबसाइट इंडिया डॉट जीओवी डॉट इन पर भी सिद्धू का यही मोबाइल नंबर दिया गया है।

इसके अलावा वेबसाइट पर 01752212126 नंबर दिया गया है। यह नंबर उनके पटियाला स्थित घर का बताया गया है। इस पर डायल करने पर भी सिर्फ 'दिस नंबर डज नॉट एक्जिस्ट' ही सुनने को मिलता है। इसके अलावा सिद्धू के दिल्ली स्थित आवास के नाम पर दर्ज लैड लाइन नंबर 01124636244 पर फोन करने पर भी 'दिस नंबर डज नॉट एक्जिस्ट' की ध्वनि ही सुनने को मिलती है।

यह भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रियों पर आतंकी हमले के विरोध में तलवारें लेकर सड़कों पर उतरे लोग

वहीं लैडलाइन नंबर 01722740423 फिलहाल पूर्व स्थानीय निकाय मंत्री अनिल जोशी के नाम पर ही चल रहा है। साथ ही सिद्धू के चंडीगढ़ स्थित कार्यालय का नंबर वेबसाइट पर 01722919104 दिया गया है। यह नंबर भी फिलहाल मौजूद नही है।

ऐसे में अगर आप मंत्री जी से बात करना चाहते है तो फिलहाल नामुमकिन है। दरअसल, ये सभी सिद्धू के पुराने नंबर है जो काफी समय पहले ही बंद हो चुके हैं। हकीकत में तो नंबर बदल गए मगर सरकार की वेबसाइट पर अब तक इन्हें अपडेट नहीं किया गया है। इसके चलते जनता मंत्री सिद्धू तक अपनी शिकायतें और समस्याएं नही पहुंचा पा रही है और आम आदमी तक पहुंच बनाने के सरकारी दावो को भी पलीता लग रहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाब की मंत्री रजिया सुल्ताना व अरुणा चौधरी को पद से हटाने के लिए याचिका


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.