Move to Jagran APP

शिवसैनिक विधायकों को सौंपेंगे यादपत्र: पवन

शिवसेना ¨हदुस्तान की प्रदेश कार्यकारिणी की हुई बैठक, आतंकवाद पीड़ित ¨हदू परिवारों के लिए करेंगे संघर्ष।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Jul 2018 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jul 2018 12:30 PM (IST)
शिवसैनिक विधायकों को सौंपेंगे यादपत्र: पवन
शिवसैनिक विधायकों को सौंपेंगे यादपत्र: पवन

जागरण संवाददाता, जालंधर : शिवसेना ¨हदुस्तान की प्रदेश कार्यकारिणी की राज्य स्तरीय बैठक स्थानीय सर्किट हाउस में की गई। इसकी अध्यक्षता पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख पवन गुप्ता ने की। बैठक के उन्होंने बताया कि पंजाब में कांग्रेस की कैप्टन सरकार अकाली दल के सिख वोट बैंक को लुभाने के लिए ¨हदू समाज की अनदेखी कर रही है।

loksabha election banner

एक दशक से ज्यादा समय से आतंकवाद का दर्द झेलने वाले 35000 आतंकवाद पीड़ित ¨हदू परिवारों के जख्मों पर मरहम लगाने का कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गोशालाओं पर बिजली बिल का भार डालने की बजाय सरकार को गोसेस से मिलने वाली आमदन से गोशालाओं के बिजली बिल की अदायगी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पंजाब के आतंकवाद पीड़ित ¨हदू परिवारों को कैप्टन अम¨रदर ¨सह की पिछली सरकार की कैबिनेट में 2006 में प्रस्तावित 781 करोड़ रुपये की अनुदान राशि जारी करवाने के लिए संघर्ष जारी रहेगा।

दूसरे चरण में शिवसेना ¨हदुस्तान की प्रदेश व सभी जिला इकाइयां 26 जुलाई से 3 अगस्त तक कांग्रेस विधायकों, भाजपा जिलाध्यक्ष व आरएसएस जिला संघचालकों को यादपत्र सौंपकर आतंकवाद पीड़ित परिवारों को इंसाफ देने की याद दिलवाई जाएगी। इसके साथ ही चुनाव से पहले सरकार की ओर से जनता से किए गए वादों को भी याद दिलाकर उन्हें पूरा करने की मांग की जाएगी। इस मौके पर एडवोकेट अमित घई, चन्द्रकांत चड्ढा, मनोज ¨टकू, हनी महाजन, स्वराज घुम्मन, न¨रदर भारद्वाज, संजीव, ललित खन्ना, अनुज गुप्ता, अंकित बत्तरा, मनी शेरा, कमल कुमार, राजा वालिया, हितेश सूद, सुशील कुमार, रोहित मैंगी, रामपाल शर्मा, कपिल वर्मा के अलावा प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.