Move to Jagran APP

जालंधर के मेयर राजा बोले- नए साल पर शुरू होगा एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट, ट्रैफिक व्यवस्था में होगा बड़ा सुधार

मेयर जगदीश राज राजा ने मेयर हाउस में साथी पार्षदों के साथ नए साल की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि एलिवेटेड रोड शहर की जरूरत है और इससे ट्रैफिक व्यवस्था में बड़ा सुधार होगा। हालांकि इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत बड़ी राशि की जरूरत है।

By Vinay kumarEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 07:10 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 07:10 AM (IST)
जालंधर के मेयर राजा बोले- नए साल पर शुरू होगा एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट, ट्रैफिक व्यवस्था में होगा बड़ा सुधार
मेयर जगदीश राज राजा ने साल 2021 में शहर में एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट शुरू करवाने का लक्ष्य रखा है।

जालंधर, जेएनएन। मेयर जगदीश राज राजा ने साल 2021 में शहर में एलिवेटेड रोड प्रोजेक्ट शुरू करवाने का लक्ष्य रखा है। वह इस प्रोजेक्ट को हाउस में पास करवा चुके हैं। इससे पहले भी एक बार साल 2002-07 के समय में कांग्रेस की सरकार के दौरान ही यह प्रोजेक्ट तैयार किया गया था, लेकिन बाद में इसे रद कर दिया था।

loksabha election banner

मेयर जगदीश राज राजा ने मेयर हाउस में साथी पार्षदों के साथ नए साल की योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि एलिवेटेड रोड शहर की जरूरत है और इससे ट्रैफिक व्यवस्था में बड़ा सुधार होगा। हालांकि इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत बड़ी राशि की जरूरत है, जिसका इंतजाम करना भी बड़ी चुनौती होगी। मेयर ने कहा कि जल्द ही लोकल बाडी मंत्री से इस प्रोजेक्ट को पास करवाएंगे। इसके साथ ही सालिड वेस्ट मैनेजमेंट प्रोजेक्ट के तहत हर घर से गीला और सूखा लेने की मुहिम को 100 प्रतिशत लागू करेंगे। इसे अगले दो महीनों में पूरा करने का लक्ष्य रखा है।

मेयर ने पार्षदों से कहा है कि स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट पर भी फोकस करें। मीटिंग में पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी नीलकंठ, पार्षद पवन कुमार, पार्षद बलराज ठाकुर, पार्षद जगदीश समराए, पार्षद मनमोहन राजू, कांग्रेस नेता अतुल चड्ढा, मेयर के ओएसडी हरप्रीत सिंह वालिया, उमा महेश्वर व अन्य मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.