Move to Jagran APP

Jalandhar News: माडल टाउन डंप को लेकर सियासी खींचतान जारी, मेयर राजा ने पार्षदों के साथ की मीटिंग

शहर के माडल टाउन डंप को हटाने के लिए रस्साकसी जारी है। एक तरफ मेयर जगदीश राजा ने पार्षद बलराज ठाकुर पवन कुमार और कांग्रेसी नेता सुरेंद्र सिंह भापा के साथ मीटिंग की है तो दूसरी तरफ संघर्ष कमेटी के सदस्य धरने पर डटे हैं।

By Jagjit SinghEdited By: Pankaj DwivediPublished: Wed, 28 Sep 2022 01:25 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 01:25 PM (IST)
Jalandhar News: माडल टाउन डंप को लेकर सियासी खींचतान जारी, मेयर राजा ने पार्षदों के साथ की मीटिंग
बुधवार को पार्षदों के साथ बैठक करते हुए मेयर जगदीश राजा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। माडल टाउन में श्मशान घाट के बाहर बने डंप को खत्म करवाने के लिए ज्वाइंट एक्शन कमेटी का धरना तीसरे दिन भी जारी है। स्थानीय लोगों ने रात को भी यहां रुकने का इंतजाम किया था और सुबह उठते ही आसपास के इलाकों के लोग कूड़ा रोकने के लिए पहुंच गए। 

loksabha election banner

डंप साइट विवाद का हल निकालने में जुटे मेयर

उधर, मेयर जगदीश राज राजा ने माडल टाउन डंप को खत्म करने के लिए संघर्ष कर रहे पार्षद बलराज ठाकुर, पवन कुमार और कांग्रेसी नेता सुरेंद्र सिंह भापा के साथ मीटिंग की है। मेयर हाउस में करीब 10 घंटे से यह मीटिंग जारी है और मेयर डंप साइट को लेकर हुए विवाद का हल निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यह भी चर्चा की जा रही है कि नया डंप कहां हो सकता है और जब तक डंप नहीं बनता है तब तक ट्रैक्टर ट्राली और टिपर से इलाके का कूड़ा सीधा में डंप पर भेजा जाए। 

क्षेत्र में लगने लगा कूड़े का अंबार

बता दें कि मेयर जगदीश राजा राजा नहीं कल भी डंपसाइट का दो बार दौरा किया था और लोगों से बात की थी। वही डंप साइट के आसपास की कॉलोनियों से कूड़ा उठाने के लिए रैग पिकर भी नहीं आ रहे हैं। इस वजह से लोगों के घरों में भी कूड़ा इकट्ठा होना शुरू हो गया है।

बता दें कि दो दिन पहले ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने पार्षद बलराज ठाकुर के नेतृत्व में माडल टाउन डंप को खत्म करवाने के प्रदर्शन शुरू किया था। उन्होंने क्षेत्र के लोगों के साथ लोगों को डंप पर कूड़ा डालने से रोका। बाद में निगम की गाड़ियां मंगवाकर डंप से कूड़ा भी उठवा दिया गया। कमेटी के लोग यहां से डंप हटाने की मांग कर रहे हैं। लगातार साइट पर धरना दिया जा रहा है जो कि बुधवार को तीसरे दिन भी जारी है। 

यह भी पढ़ें - जालंधर के दोमोरिया पुल पर दिनदहाड़े वारदात, बाइक सवार लुटेरों ने युवक से छीने 5.64 लाख रुपये  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.