Move to Jagran APP

पार्षद की नाराजगी दूर करने के लिए सांसद ने बुलाई मीटिंग, नहीं पहुंचे मेयर

वार्ड नंबर 24 के पार्षद राजेंद्र मिंटू जुनेजा की नाराजगी दूर करने के लिए सांसद चौधरी संतोख सिंह की बुलाई मीटिंग में न मेयर पहुंचे हैं और न ही कमिश्नर पहुंचे।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 11:09 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 11:09 AM (IST)
पार्षद की नाराजगी दूर करने के लिए सांसद ने बुलाई मीटिंग, नहीं पहुंचे मेयर
पार्षद की नाराजगी दूर करने के लिए सांसद ने बुलाई मीटिंग, नहीं पहुंचे मेयर

जालंधर, जेएनएन। वार्ड नंबर 24 के पार्षद राजेंद्र मिंटू जुनेजा की नाराजगी दूर करने के लिए सांसद चौधरी संतोख सिंह की बुलाई मीटिंग में न मेयर पहुंचे हैं और न ही कमिश्नर पहुंचे। सांसद चौधरी ने वीरवार सुबह दस बजे अपने घर पर मीटिंग बुलाई थी। इस दौरान सांसद के समर्थक तो पहुंच गए लेकिन मेयर जगदीश राज राजा और कमिश्नर नहीं पहुंचे। मेयर और कमिश्नर को मीटिंग के बारे में आधिकारिक सूचना नहीं दी गई थी।

loksabha election banner

इसके बाद करीब 10:45 बजे सांसद संतोख सिंह के ऑफिस से मेयर को मीटिंग संबंधी फोन किया गया तो मेयर ने कहा कि उन्हें मीटिंग की कोई जानकारी नहीं है। सांसद चौधरी ने मीटिंग के लिए दोबारा समय दिया है और अब मेयर ऑफिस में ही 12:00 बजे मीटिंग होगी, जहां सभी पक्ष पहुंचेंगे। पार्षद मिंटू जुनेजा ने वार्ड क्षेत्र में सफाई सेवक उपलब्ध न करवाने और कोई भी विकास कार्य का टेंडर न लगाने के विरोध में मेयर और कमिश्नर के खिलाफ सोमवार से भूख हड़ताल पर बैठने का अल्टीमेटम दे रखा है।

सांसद ने करवाया पैचअप

पार्षद मिंटू जुनेजा की नाराजगी दूर करने के लिए मेयर आफिस में सांसद चौधरी संतोख सिंह की अध्यक्षता में हुई मीटिंग में सांसद ने पैचअप करवा दिया। मेयर ने हेल्थ डिपार्टमेंट को निर्देश दिया है कि वार्ड नंबर 24 में सफाई सेवक जल्द से जल्द उपलब्ध करवाए जाएं। बिल्डिंग एंड रोड डिपार्टमेंट के हेड रजनीश डोगरा को भी मीटिंग में बुलाया और वार्ड नंबर 24 में सभी सड़कों के काम के टेंडर लगाने के लिए कहा है। मिंटू जुनेजा के साथ मीटिंग में पार्षद के पति अमरीक बागड़ी, जगदीश गग, जगदीश समराय बलराज ठाकुर भी मौजूद रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.