Move to Jagran APP

पूर्वांचल महासभा के प्रधान को लेकर महिला का झूठा वीडियो वायरल करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

छठ पूजा कमेटी के चेयरमैन और पूर्वांचल महासभा के प्रधान प्रमोद यादव पर आरोप लगाने वाली महिला का वीडियो झूठा निकला है। पुलिस ने इसे वायरल करने वाले व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 01:46 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 01:46 PM (IST)
पूर्वांचल महासभा के प्रधान को लेकर महिला का झूठा वीडियो वायरल करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
पूर्वांचल महासभा के प्रधान को लेकर महिला का झूठा वीडियो वायरल करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

जागरण संवाददाता, जालंधर : पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी। इसमें एक महिला छठ पूजा कमेटी के चेयरमैन और पूर्वांचल महासभा के प्रधान प्रमोद यादव पर लिव इन रिलेशन में रहने व अन्य सनसनीखेज आरोप लगा रही थी। बाद में यह वीडियो झूठी निकली और महिला ने माफी भी मांग ली थी। इस मामले में थाना 8 की पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले वीके गुप्ता (निवासी गदईपुर) को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि वीके गुप्ता के खिलाफ प्रमोद यादव के करीबी व छठ पूजा कमेटी और पूर्वांचल महासभा के संचालक खिलाफ ऐके मिश्रा शिकायत दी है। मिश्रा का कहना है कि वीडियो के आखिरी हिस्से में महिला ने उनके परिवार के बारे में भी गलत बातें कहीं। इसके चलते मिश्रा की पत्नी और बच्चों ने दो दिन खाना तक नहीं खाया। वह सहमे हुए हैं। उनकी समाज में भी बदनामी हो रही है। मिश्रा ने शिकायत में बताया कि वीके गुप्ता उन्हें धमकियां दे रहा था है कि वह उसके बेटे व बेटी को गोली मार देगा। इसके बाद से उन्होंने बच्चों को स्कूल भी नहीं भेजा है।

पुलिस का कहना है कि वीके गुप्ता ने पहले प्रमोद यादव की दूसरी बीवी की फर्जी वीडियो वायरल कर सारी रात पुलिस को परेशान किए रखा और अब धमकियां देने लगा है। ऐसे में झगड़ा होने की आशंका थी। इसी के मद्देनजर 7/51 के तहत कार्रवाई कर वीके गुप्ता को हिरासत में लिया गया है।

इधर गुप्ता के समर्थकों का कहना है कि पुलिस उक्त महिला को सामने लाए ताकि सारा मामला सामने आ सके। उनका कहना है कि पुलिस मामले को दबा रही है।

आइटी एक्ट के तहत भी करवाएंगे कार्रवाई

पंडित ऐके मिश्रा ने जागरण से बात करते हुए कहा कि पुलिस जांच में वीडियो के झूठ का प्रर्दाफाश हो गया है। महिला ने जांच के दौरान लिखित माफी मांगते हुए यह भी कहा कि वीके गुप्ता ने ही साजिश के तहत उससे प्रमोद यादव और एके मिश्रा पर झूठे आरोप लगवाए। मिश्रा ने कहा कि उन्होंंने साइबर सेल से शिकायत भी की है ताकि पता चल सके कि सबसे पहले किसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। जांच के बाद आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाउंगा।

प्रमोद कर रहा पश्चाताप : एके मिश्रा

एके मिश्रा ने कहा कि हमारा धर्म लिव-इन-रिलेशन में रहने की इजाजत नहीं देता। इसका प्रमोद को पश्चाताप भी है। इसीलिए प्रमोद लिव-इन के दौरान हुए तीन बच्चों की परवरिश का खर्च भी उठा रहा है। वह अब आगे से ऐसा नहीं करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.