Move to Jagran APP

Punjab: महिला एंकर को बदनाम करने के लिए रिश्तेदारों को भेजी गंदी तस्वीरें, संबंध तोड़ने पर सहकर्मी की करतूत

TV Anchor Blackmailing Punjab जब युवती को अपने दोस्त के शादीशुदा होने की बात पता चलती है तो वह उससे संबंंध तोड़ लेती है। उसकी मंगनी कहीं और हो जाती है। इस बात से चिढ़ा सहकर्मी उसे धमकियां देने लगता है। उसे बदनाम करने की कोशिश करता है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 15 Aug 2021 11:48 AM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 07:30 AM (IST)
Punjab: महिला एंकर को बदनाम करने के लिए रिश्तेदारों को भेजी गंदी तस्वीरें, संबंध तोड़ने पर सहकर्मी की करतूत
जालंधर में महिला एंकर को उसके सहर्कमी ने बदनाम करने की कोशिश की है। सांकेतिक चित्र।

अखंड प्रताप, जालंधर। TV Anchor Blackmailing Jalandhar Punjab पंजाब में प्रिंट और डिजिटल मीडिया हब जालंधर में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। काम करने के दौरान एंकर युवती और उसके सहकर्मी में दोस्ती हो जाती है। जब युवती को अपने दोस्त के शादीशुदा होने की बात पता चलती है तो वह उससे संबंंध तोड़ लेती है। उसकी मंगनी कहीं और हो जाती है। इसका बदला लेने के लिए सहकर्मी उसकी नग्न फोटो के प्रिंट निकालकर घरवालों और रिश्तेदारों को भेजकर उसे बदनाम करने की कोशिश करता है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

महिला एंकर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह एक एंटरटेनमेंट कंपनी में एंकर का काम करती थी। उसके साथ ही वहां आरोपित युवक भी एंकर था। वह पहले से ही शादीशुदा था। उसके बच्चे भी थे। इसकी जानकारी उसे नहीं थी। साथ में काम करने के दौरान उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई। उनके बीच संबंध बन गए। उसके शादीशुदा होने की बात की जानकारी होने के बाद उसने उसके साथ संबंध तोड़ लिए। इसी बीच उसकी मंगनी हो गई। जब यह बात उसे पता लगी तो उसने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। धमकी दी कि अगर उसने संबंध नहीं रखाे तो वह उसे बदनाम कर देगा। इसके बाद उसने घिनौना काम कर डाला।

घरवालों और रिश्तेदारों को भेजे नग्न फोटो

लड़की की माने तो जब उसे यह पता चला कि युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं तो उसने उससे सारे रिश्ते खत्म कर लिए। इससे नाराज होकर उसने उसे धमकियां देनी शुरू कर दी। उसने कहा कि अगर उसने संबंध नहीं रखे तो वह उसे बदनाम कर देगा। गत तीन अगस्त को उसने उसकी नग्न फोटो के प्रिंट उसके घरवालों और रिश्तेदारों में बांट दिए। इसकी जानकारी युवती को उसकी बहन और अन्य रिश्तेदारों ने दी।इसके बाद परेशान होकर उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित पर केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - अजब ताकत का धनी पंजाब का जतिंदर, खाने में है शुद्ध शाकाहारी, दांतों से खींच लेता है दो ट्रैक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.