Move to Jagran APP

LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जिले में मिले 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस

Jalandhar Coronavirus News LIVE Update ताजा मामलों के साथ जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 934 हो गई है। अब तक 22 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 08:43 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 02:14 PM (IST)
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जिले में मिले 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस
LIVE Jalandhar Coronavirus News Update: जिले में मिले 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस

जालंधर, जेएनएन। मंगलवार को जिले में 17 नए कोरोना पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं। सोमवार को भी इतने ही केस सामने आए थे। ताजा मामलों के साथ कुल संक्रमितों का आंकड़ा 934 तक पहुंच गया है।

loksabha election banner

सोमवार को मिले पॉजिटिव केसों में अटवाल हाउस कॉलोनी निवासी शहर के नामी वकील दंपती की दोनों बेटियां और नौकर भी शामिल हैं। जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 917 हो गई है जबकि 22 लोगों की जान जा चुकी है। सोमवार को पांच मरीजों को अस्पताल से छुट्टी कर घर में आइसोलेशन के लिए भेजा गया है।

सोमवार को जो मरीज संक्रमित पाए गए हैं, उनमें ठाकुर कालोनी के चार, राम नगर के तीन, भार्गव कैंप में रहने वाली मजदूरी करने वाली गर्भवती महिला, आदमपुर के दशमेश नगर में रहना वाला व्यक्ति, कुवैत से लौटे दो व्यक्ति भी शामिल हैं। आदमपुर का रहने वाला मरीज जालंधर छावनी स्थित सेना के अस्पताल में दाखिल है। राम नगर में रहने वाले तीन मरीजों में दो फोर्टिस अस्पताल और एक पिम्स में पॉजिटिव पाई गई नर्स के संपर्क में आने के बाद पॉजिटिव पाए गए। लंबा कालोनी में एक फैक्ट्री में काम करने वाले मुलाजिम के संपर्क में आने के बाद ठाकुर कॉलोनी में रहने वाले उसके परिवार को चार सदस्य भी संक्रमित हुए हैं। अमर नगर में मकान मालिक  पॉजिटिव आने के बाद किरायेदार का बच्चा भी संक्रमित हो गया है।  

इधर, वकील दंपती ने बेटियों को भी घर में ही आइसोलेट कर लिया है। यही नहीं उनके संपर्क में आने वाले डिप्स के एमडी ने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था जो नेगेटिव पाया गया है।


सेहत विभाग के नोडल अफसर डॉ. टीपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि 351 लोगों के सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। जिले में 25639 सैंपलों की जांच हो चुकी है और 23319 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने बताया कि 1132 सैंपलों की रिपोर्ट आना बाकी है।

17 नए मरीजों में ये शामिल

बच्चेः 05
महिलाएंः 05
पुरुषः 07
----
कहां कितने मरीज

अटवाल हाउस कॉलोनी-  03
भार्गव कैंप- 01
मिट्ठापुर- 01
दशमेश नगर, आदमपुर- 01
हरी पुर खेड़ा - 01
राम नगर- 03
ईसा नगर - 01
बाबू बचितर सिंह नगर - 01
ठाकुर कालोनी - 04
अमर नगर - 01

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.