जालंधर, जेएनएन। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पिछले वर्ष हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए 44 वीर जवानों को सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के छात्रों ने श्रद्धांजलि भेंट की। इस मौके पर छात्रों ने एकजुट होकर एेसे आतंकी हमलों के खिलाफ खड़े होने की लोगों से अपील की। छात्र चिराग, तनमय, गीतांश, साहिब, दीक्षा, बिट्टू, रयान, अभिषेक आदि ने पीस, हमले की निंदा के पोस्टर और हाथों में मोमबत्तियां पकड़कर दो मिनट मौन धारण कर शहीदों को याद किया। इस दौरान छात्रों ने कहीं पर भी आतंकी हमले न होने के लिए प्रार्थना की। कालेज के चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने भी शहीद हुए वीर जवानों को श्रृद्धासुमन अर्पित किए।

लायलपुर खालसा कालेज में लगाया रक्तदान कैंप

लायलपुर खालसा कालेज फाॅर वूमेन में एनएसएस रैड रिबन व एनसीसी विभाग ने एनजीओ पहल के सहयोग से रक्तदान कैंप लगाया। यह कैंप कालेज की गवर्निंग कमेटी के भूतपूर्व प्रधान व एमपी स्व. बलबीर सिंह की पुण्यतिथि को समर्पित था। कैंप की अध्यक्षता गवर्निंग काउंसिल की प्रधान बलबीर कौर ने की। उन्होंने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई भी दान नहीं हो सकता। इसलिए सभी को इस तरह के कार्यों में सहयोग देते रहना चाहिए। कैंप में टीचिंग, नान टीचिंग स्टाफ और छात्राओं ने रक्तदान किया।

प्रिंसिपल डा. नवजोत ने छात्राओं को रक्तदान की महत्ता  बताते हुए कहा कि रक्तदान के जरिए हम किसी को नया जीवन दान दे सकते हैं। इसलिए जब भी मौका मिले, खुशी हो या गम अपनों के लिए रक्तदान अवश्य करें। इस मौके पर एनसीसी विभाग की लेफ्टिनेंट डा. रुपाली राजदान, सिमरजीत कौर, मनजीत कौर, मनीता आदि थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!