Move to Jagran APP

घर से 20 मिनट में LED-Laptop चुरा भागे एक्टिवा सवार, सीसीटीवी में कैद में हुई वारदात Jalandhar News

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दोनों व्यक्तियों में से एक ने चेहरा ढंका हुआ था। दूसरे व्यक्ति का चेहरा भी कुछ खास साफ नहीं दिख रहा।

By SatpaulEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 09:48 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 09:48 AM (IST)
घर से 20 मिनट में LED-Laptop चुरा भागे एक्टिवा सवार, सीसीटीवी में कैद में हुई वारदात Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। थाना बस्ती बावा खेल के क्षेत्र की शेर सिंह कालोनी के मकान से एक्टिवा सवार दो व्यक्ति चोरी कर फरार हो गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

loksabha election banner

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक एक्टिवा सवार दो युवक उक्त घर के बाहर सोमवार तड़के सुबह 2.45 पर पहुंचे। एक व्यक्ति घर के मुख्य गेट के साथ ग्रिल वाली दीवार फांद कर अंदर दाखिल हुआ। 20 मिनट के बाद वह चादर में सामान बांध कर गेट पर पहुंचा और बाहर खड़े अपने साथी को सामान पकड़ाया। इस के बाद वह उसी दीवार को फांद कर घर से बाहर निकला और अपने साथी के साथ चोरी के सामान को एक्टिवा में लेकर चले गए।

शेर सिंह कालोनी के रहने वाले अमित भाटिया पुत्र सुरिंदर कुमार ने बताया कि वह खेतीबाड़ी विभाग में नौकरी करते हैं। वह वीरवार को परिवार सहित आगरा गए थे। सोमवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब घर लौटे तो देखा कि उनके कमरे के दरवाजा टूटा हुआ था। कमरे में रखी अलमारी खुली पड़ी थी, जिसका सारा सामान बाहर बिखरा पड़ा था। जबकि कमरे में रखा लैपटॉप, दीवार में लगी एलईडी और किचन में रखा एलपीजी सिलेंडर गायब था।

थाना बस्ती बावा खेल के एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे दोनों व्यक्तियों में से एक ने चेहरा ढंका हुआ था। दूसरे व्यक्ति का चेहरा भी कुछ खास साफ नहीं दिख रहा। पुलिस दोनों व्यक्तियों की कद-काठी को जांच कर उनकी पहचान करने में जुटी है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले को हल करेगी।

लाखों की नकदी ले गया चोर

कैंट के मोहल्ला नंबर 23 में स्थित एक किताबों की दुकान से चोर पौने दो लाख की नकदी ले गया। चोर रविवार रात को दुकान बंद करते समय दुकान के भीतर घुस गया और बाद में चोरी कर दरवाजा तोड़कर फरार हो गया। चोरी करता चोर सीसीटीवी फुटेज में आ गया है। दुकानदार ने यह फुटेज पुलिस को दे दी है। थाना प्रभारी रामपाल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.