Move to Jagran APP

खैहरा बोले, छोटेपुर प्रकरण से आप कार्यकर्ता दुखी, टिकट वितरण की समीक्षा करे पार्टी

आम आदमी पार्टी में कन्वीनर पद से हटाए गए सुच्चा सिंह छोटेपुर के पक्ष में पार्टी के वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा भी उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि छोटेपुर को हटाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 04:31 PM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 04:39 PM (IST)
खैहरा बोले, छोटेपुर प्रकरण से आप कार्यकर्ता दुखी, टिकट वितरण की समीक्षा करे पार्टी

वेब डेस्क, जालंधर। आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर हल्ला बोलते हुए कहा कि वह खुद विधानसभा की टिकटें बेचते रहे हैं, अब भी बेच रहे हैं। वह आम आदमी पार्टी के खिलाफ बयान देने से पहले अपने गिरेबां में झांक के देखें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अगर आप के खिलाफ आरोप साबित नहीं कर सकते तो सार्वजानिक तौर पर माफी मांगें। खैहरा ने कहा कि छोटेपुर का मुद्दा बेहद दुखी करने वाला है। इससे आम वालंटियर दुखी है। खैहरा ने पार्टी हाईकमान से अपील की है कि पंजाब की लोकल लीडरशिप पर विश्वास करे और टिकट वितरण की समीक्षा करे, क्योंकि राज्यभर से वर्कर्स में टिकट वितरण को लेकर रोष सामने आ रहा है। उन्होंने कहा कि छोटपुर का कन्वीनर के पद से हटाया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। छोटेपुर एक अच्छे नेता हें। उन्होंने पार्टी को पंजाब में स्थापित किया है।

पढ़ें : छोटेपुर बोले- मुझे मान का फोन आया, चाचा! सिद्धू आ जाएगा तो हमारा क्या होगा

बता दें, खैहरा फायरब्रांड नेता माने जाते हैैं। इससे पहले वह कांग्रेस में थे। वह अपनी बात को रखने में कभी गुरेज नहीं करते। कांग्रेस में रहते हुए भी वह कई बार अपनी ही पार्टी के नेताओं को घेरे रहते थे।

पढ़ें : किसी कमेटी को नहीं मानता, कार्रवाई के बाद जांच का दिखावा क्यों : छोटेपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.