Move to Jagran APP

जॉर्डन देश में फंसा करतारपुर का बेटा, मां-बाप नहीं दे सकते 2.5 लाख का अस्पताल बिल Jalandhar News

विवेक गत वर्ष जॉर्डन में काम करने गया था। 6 नवंबर 2019 को वहां भयानक दुर्घटना घट गई इसमें वह घायल हो गया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 04:47 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 03:35 PM (IST)
जॉर्डन देश में फंसा करतारपुर का बेटा, मां-बाप नहीं दे सकते 2.5 लाख का अस्पताल बिल Jalandhar News
जॉर्डन देश में फंसा करतारपुर का बेटा, मां-बाप नहीं दे सकते 2.5 लाख का अस्पताल बिल Jalandhar News

करतारपुर [दीपक कुमार]। स्थानीय शिव मंदिर, पांधिया बाजार, के पंडित प्रभुनाथ का बेटा कुछ वर्ष पहले जॉर्डन देश गया था। वहां उसके साथ दुर्घटना हो गई थी। एक महीने से वह वहां के अस्पताल में उपचाराधीन है जॉर्डन की सरकार ने इलाज खर्च 25 सौ जॉर्डेनियन डॉलर (लगभग ढाई लाख रुपये) जमा करवाने को कह रही है। इस कारण उनका बेटा जॉर्डन और माता-पिता करतारपुर में बहुत परेशानी में है। अभिभावकों में केंद्र सरकार से घायल बेटे के इलाज में मदद करने और बेटे को भारत लाने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

पंडित प्रभुनाथ निवासी आर्य नगर ने बताया कि उनका बेटा विवेक गत वर्ष जॉर्डन में काम करने गया था। 6 नवंबर 2019 को वहां भयानक दुर्घटना घट गई इसमें वह घायल हो गया था। पुलिस ने उसे इलाज के लिए वहां के अस्पताल में दाखिल करवाया था। अब वहां की सरकार की तरफ से संदेश आ रहा है कि अस्पताल में 25 सौ जॉर्डेनिय डॉलर का बिल बना है। वे इसे जमा करवाने की बात कह रहे हैं। उसके बाद ही उसे भारत जाने दिया जाएगा। भारत लाने के लिए भी लगभग 75 हजार रुपये का खर्च आएगा।

पिता बोले- इतने पैसे देना उनके बस में नहीं

पंडित प्रभुनाथ ने बताया कि वह शिव मंदिर में पूजा करके अपना पेट पालते हैं। इतने पैसे देने उनके लिए नामुमकिन हैं। उन्होंने भारत सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप करके अस्पताल का बिल माफ कराने और बेटे को भारत भेजने का इंतजाम करवाने की गुहार लगाई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.