Move to Jagran APP

जालंधर के माॅडल टाउन से जैरथ पैथ लैब के मालिक की इनोवा से चुराया नकदी से भरा बैग

जमेशर के गांव बरसाल के रहने वाले रणजीत भट्टी ने बताया कि वह जैरथ पैथ लैब में नौकरी करता है और लैब के मालिक प्रशांत जैरथ की इनोवा कार पीबी 08ईएफ-2500 चलाता है। मंगलवार को वह डॉक्टर प्रशांत जैरथ को लेकर मॉडल टाउन वाली लैब में लेकर आया था।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 01:42 PM (IST)
मॉडल टाउन में जैरथ पैथ लैब के मालिक का बैग चाेरी। (फाइल फाेटाे)

जालंधर, जेएनएन। मॉडल टाउन में जैरथ पैथ लैब के मालिक की इनोवा कार से चोरों ने लेदर का बैग चोरी कर लिया। चोरों ने उनकी इनोवा का छोटा शीशा तोड़ा और दरवाजा खोल लिया। अलार्म की आवाज आने के बाद ड्राइवर को इसका पता चला। उन्होंने पुलिस को इस बारे में शिकायत की, जिसके बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

loksabha election banner

जमेशर के गांव बरसाल के रहने वाले रणजीत भट्टी ने बताया कि वह जैरथ पैथ लैब में नौकरी करता है और लैब के मालिक प्रशांत जैरथ की इनोवा कार पीबी 08ईएफ-2500 चलाता है। मंगलवार को वह डॉक्टर प्रशांत जैरथ को लेकर लुधियाना से जालंधर में उनकी मॉडल टाउन वाली लैब में लेकर आया था। शाम करीब साढ़े पांच बजे मॉडल टाउन पहुंचने पर उन्होंने इनोवा कार बाहर खड़ी कर दी और उसे लॉक कर अंदर चले गए। थोड़ी देर बाद ही लैब के बाहर खड़ी कार से अलार्म बजने लगा।

अलार्म की आवाज सुनकर वह दौड़कर बाहर आया तो देखा कि इनोवा के दरवाजे खुले हुए थे। अंदर चेक किया तो डॉक्टर जैरथ का कार में रखा लेदर का बैग गायब था। जिसे कोई व्यक्ति चोरी कर ले गया। उसने कार का छोटा शीशा तोड़ा और फिर दरवाजा खोल लिया। लेदर बैग में एक लाख रुपये की नकदी, जेंट्स घड़ी, चेक बुक रखी हुई थी, जो चोरी हो गई। 

हफ्ते पहले भी हुई थी वारदात

- करीब हफ्ते पहले भी राज नगर के रहने वाले संदीप कुमार वाल्मीकि गेट के पास बेकरी से पानी की बोतल लेने उतरे तो उनकी कार से बैग चोरी हो गया। हालांकि उन्होंने कार लॉक नहीं की थी और गाड़ी स्टार्ट ही खड़ी थी। उस बैग में डेढ़ लाख की नकदी, एटीएम कार्ड व अन्य कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। पुलिस को वहां सीसीटीवी फुटेज भी मिली लेकिन अभी तक पुलिस चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

- भोतू गैंग की आशंका

इन वारदातों के पीछे भोतू गैंग की आशंका जताई जा रही है। यह गैंग कार का शीशा तोड़कर कीमती सामान चोरी करता रहा है। पहले यह गैंग चर्चा में रहा था और इसके कुछ मेंबर पकड़े भी गए थे। लोगों की गाड़ियों के इंजन से तेल निकलने का झांसा देकर कार से कीमती सामान चोरी कर लेना भी इसी गैंग का काम है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.