Move to Jagran APP

1.12 लाख रुपये का बिजली बिल देख फूट-फूट कर रोई घर में अकेली रहने वाली ये महिला Jalandhar News

शांति देवी बंदा बहादुर गुरुद्वारा साहिब के नजदीक रहती हैं। उन्होंने कहा कि उनके पति की मौत हो चुकी है। वह घर में अकेली रहती हैं और इतना अधिक बिल नहीं आ सकता।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 11:47 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 03:27 PM (IST)
1.12 लाख रुपये का बिजली बिल देख फूट-फूट कर रोई घर में अकेली रहने वाली ये महिला Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। बिजली विभाग की लापरवाही ने बंदा बहादुर गुरुद्वारा साहिब के नजदीक एक तीन मंजिला घर में अकेली रहती महिला की रातों की नींद उड़ा दी है। शांति देवी बिजली का बिल 1.12 लाख रुपये आने से हैरान हैं। इतना ज्यादा बिल आने पर वह बुधवार को पॉवरकाम के ऑफिस आदर्श नगर पहुंची और अधिकारियों से गुहार लगाई। फिर, मामले का हल न निकलने पर ऑफिस के बाहर फूट-फूट कर रोने लगी।

loksabha election banner

शांति देवी ने कहा कि उनके पति की मौत हो चुकी है। वह घर में अकेली रहती है और इतना अधिक बिल नहीं आ सकता। उसने बताया कि पहले जब बिल आया तो मीटर की रीडिंग 45950 थी। अब बिजली की रीडिंग 38754 आई है। यूनिट कम हो गए और बिल 1.12 लाख भेज दिया गया। उसने कहा कि ऑफिस के कर्मचारी बिल को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं कर रहे।

एक्सईएन ने कहा, मीटर चेक करवाएंगे

इस मामले को लेकर एक्सईएन इंद्रजीत सिंह ने कहा कि महिला मीटर रीडिंग को चैलेंज करवा सकती है। चैलेंज में मीटर की कमी हुई तो बिल रिड्यूस किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उक्त महिला के घर में लगे मीटर को चेक करवाया जाएगा, उसके बाद ही बिजली बिल की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.