संवाद सहयोगी, जालंधर। न्यू राज नगर में रहने वाले टेलर और उसकी पत्नी के बीच घरेलू झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिला ने दोनों बच्चों समेत जहर खा लिया। बस पति ने गुस्से में उससे कह दिया था कि वह जहर खा ले। इस पर गुस्से में आई पत्नी ने दो मासूम बच्चों सहित जहर निगल लिया। तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां महिला की मौत हो गई। 14 साल के बेटे और 10 साल की बेटी की हालत गंभीर है। सूचना मिलते ही थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी अवतार सिंह और एएसआइ सुखदेव सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हरनामदास पुरा में टेलरिंग का काम करने वाले पति अनूप कुमार को राउंडअप कर लिया है।

अनूप कुमार के भाई जसपाल ने बताया कि बीती रात उनके भाई और भाभी रेखा के बीच काफी बहस हुई थी। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों देर रात तक उलझते रहे। सुबह भाई अनूप अपनी दुकान पर चला गया। भाभी रेखा ने कॉफी बनाई। खुद भी पी और बच्चों को दी, जिसके बाद तीनों की हालत बिगड़ गई। वह तुरंत तीनों को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने रेखा को मृत घोषित कर दिया। रेखा के 14 वर्षीय बेटे गौरव और 10 वर्षीय बेटी मन्नत की हालत गंभीर बनी हुई है।

पत्नी के चरित्र पर करता था शक

रिश्तेदारों ने बताया कि अनूप अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। किसी ना किसी बात को लेकर किसी पराए मर्द के साथ उसका नाम जोड़कर झगड़ता रहता था। बीती रात विवाद इसी वजह से हुआ था। मामले की जांच कर रहे एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि रेखा के घर की तलाशी ली जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि उसने जहर खाने से पहले कोई सुसाइड नोट लिखा है या नहीं। उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों के बयानों पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Pankaj Dwivedi