जेएनएन, नवांशहर। जालंधर की महिला व उसके साथी को नवांशहर पुलिस ने चौथी बार हेरोइन केस साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 1 किलो हेरोइन बरामद की है। महिला की पति पहले से ही नशा तस्करी के मामले में जेल में है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ थाना मुकंदपुर में मामला दर्ज कर शुक्रवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने इन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

एसएसपी दीपक हिलोरी ने बताया कि हकीमपुरा नजदीक जालंधर के नकोदर इलाके खैहरियां मोहल्ला निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ काली और जालंधर के शहीद उधम सिंह मार्केट निवासी नवप्रीत सैनी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने तेज गति से आ रही इनोवा कार को शक के आधार पर रोक कर जांच की तो गुरप्रीत की जेब से 700 ग्राम और नवप्रीत सेनी की जैकेट से 300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। एसएसपी ने बताया कि दोनों नशा सप्लाई नेटवर्क में काफी समय से सक्रिय हैं। दोनों के खिलाफ विभिन्न थानों में तीन-तीन एनडीपीएस एक्ट के ही मामले दर्ज है।

कपूरथला जेल में 10 साल की सजा काट रहा नवप्रीत का पति

नवप्रीत शादीशुदा है। उसका पति भी नशा तस्कर है और अभी कपूरथला जेल में बंद है। उसे दस साल की सजा हुई है। पूछताछ में दोनों ने बताया है कि वह दोआबा क्षेत्र में हेरोइन की सप्लाई करते थे। कुछ समय पहले ही उन्होंने इस इलाके में आधा किलो हेरोइन सप्लाई की थी। ये दिल्ली से हेरोइन को यहां लाकर सप्लाई करते थे। सप्लाई करने पर उन्हें बीस हजार रुपये मिलते थे। काली पिछले सात साल से नशे के कारोबार में सक्रिय है। उस पर पहला मामला 2012 में दर्ज किया गया था।

पति के साथ शुरू की थी नशे का धंधा

नशा तस्कर नवप्रीत सैनी अपने पति के साथ ही नशा तस्करी का काम करती थी। नशा तस्कर राजिंदर पाल बाली को दस साल की सजा होने के बाद वह जेल में बंद है। उसके जेल में जाने के बाद नवप्रीत ने काली के साथ यह काम करने लगी। नवप्रीत सैनी पर तीनों मामले कपूरथला में दर्ज हैं। तीन बार पहले ये पुलिस के हत्थे चढ़ चुकी है। इसके अलावा इसका साथी काली पर एक मामला दोराहा में व दो मामले गोराया में दर्ज हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!