Move to Jagran APP

Jalandhar Weather Forecast: जालंधर में धुंध से हुई मंगलवार की शुरुआत, अगले दो दिन साफ रहेगा आसमान

Jalandhar Weather Forecast जालंधर में मंगलवार को दिन की शुरुआत धुंध के साथ हुई। सुबह धुंध की वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के चलते शुक्रवार तक मौसम साफ रहने की संभावना है।

By Vinay kumarEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 07:25 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:25 AM (IST)
जालंधर में मंगलवार को दिन की शुरुआत धुंध के साथ हुई।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर में मंगलवार को दिन की शुरुआत धुंध के साथ हुई। सुबह धुंध की वजह से वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। ठंड का आलम बरकरार रहा। पिछले कई दिनों से अधिकतम 16 डिग्री चल रहा तापमान मंगलवार को बढ़कर 18 डिग्री तक पहुंच जाएगा।

loksabha election banner

उधर, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के चलते शुक्रवार तक मौसम साफ रहने की संभावना है। वहीं, मंगलवार को तेज धूप खिलने के चलते तापमान में इजाफे का दौर जारी रहेगा। जिससे पिछले कई दिनों से हाड़ कंपाने वाली ठंड से दो-चार हो रहे लोगों को राहत मिलेगी।

बीते सप्ताह धुंध, कोहरा, शीत लहर तथा आसमान में छाए बादलों के बीच ठंड से दो चार हुए लोगों को सप्ताह का दूसरा दिन राहत देने वाला रहा। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डा. विनीत शर्मा बताते हैं कि धूप खिलने के दौरान लोगों को अभी गर्म वस्त्र पहने में परहेज नहीं करना चाहिए। कारण दिन ढलते ही फिर से शीत लहर का प्रकोप लोगों की परेशानी बढ़ा सकता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.