जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में आज क्या खास है। कहां किस समय सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक कार्यक्रम होंगे। कौन बड़ी शख्सियत आज शहर में होगी, इस सबकी जानकारी रोजाना आपको जागरण डाट काम पर मिलेगी। आइए, नजर डालते हैं आज  बुधवार , 28 जुलाई को 'नगर में आज' क्या-क्या, कहां-कहां है।

-धरना प्रदर्शन

डाक्टरों के एनपीए में कटौती को लेकर पीसीएमएस डाक्टर्स एसोसिएशन की सिविल अस्पताल में रोष प्रदर्शन सुबह 10 बजे। उन्होंने कहा कि सरकार डाक्टरों की मांगों को अनदेखा कर रही है। इधर, सिविल अस्पताल में डाक्टर की ओर से रोष स्वरूप पैरलल ओपीडी लगाकर मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

मांगों को लेकर लैब टेक्नीशियन एसोसिएशन की ओर से सिविल अस्पताल में रोष प्रदर्शन सुबह 10.30 बजे।

बैठक

सिख ताल मेल कमेटी की बैठक जीटी रोड आफिस में सुबह 11.30 बजे।

रूद्धाभिषेक

प्रचीन शिव मंदिर दोमोरिया पुल में रूद्धाभिषेक सुबह 7 बजे।

यह भी पढ़ें- बच्ची को चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपा

जालंधर। रविवार को आरपीएफ पुलिस कैंट को ट्रेन में लावारिस हालत में मिली दो बच्चियों को चाइल्ड लाइन को सौंपा था। इनकी बड़ी बहन दुलार खातून जोकि इनके साथ ही यात्र कर रही थी, फगवाड़ा स्टेशन पर बिस्किट पानी लेने उतरी तो गाड़ी नहीं चढ़ पाई थी, जोकि 26 जुलाई को जम्मूतवी स्टेशन पर पहुंचकर दोनों बहनों की तलाश कर रही थी। आरपीएफ पुलिस जालंधर कैंट द्वारा सभी ग्रुपों में दो बच्चियों की फोटो डाली गई जिसे उक्त लड़की को दिखाया गया और उसने अपनी बहनों को पहचान लिया। उक्त लड़की को रेसुब स्टाफ द्वारा आरपीएफ पुलिस जालंधर कैंट के पास भेजा गया, जहां उक्त लड़की ने आरपीएफ पुलिस के एएसआइ गुरमीत सिंह को बताया कि उसकी माता की काफी साल पहले मृत्यु हो चुकी है और पिता की मृत्यु तीन साल पहले हो चुकी है। सौतेली मां की तरफ से घर से निकाले जाना का सारा घटनाक्रम बताया। बच्ची को चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंप दिया है।

 

Edited By: Vinay Kumar