जालंधर, जेएनएन। शहर में घूम रहे चोर इतने बेखौफ हो गए हैं कि चोरी न कर पाने पर नुकसान करने लगे हैं। ऐसा ही एक मामला गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में सामने आया है। यहां कोहिनूर मैन्यूफैक्चरिंग पाइप फिटिंग फैक्ट्री के मालिक अनिल कुमार की निर्माणाधीन कोठी से चोर जब कोई सामान नहीं चुरा पाए तो ग्रिल वाली खिड़की से अंदर पैट्रोल छिड़क कोठी को आग लगा दी। आग लगने से कोठी में पड़ा सारा फर्नीचर व अन्य सामान राख हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में कोठी मालिक उद्योगपति अनिल कुमार ने बताया कि वह काफी समय से गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू में रहते हैं और अब वहीं पर नई कोठी बनवा रहे थे। लाकडाउन की वजह से उनकी कोठी का काम थोड़ा रुका हुआ था जो अब वह पूरा करवा रहे थे। मंगलवार रात को किसी ने कोठी की ग्रिल तोड़कर अंदर से सामान चुराने का प्रयास किया लेकिन कामयाब न हो पाया तो अंदर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने से उनका करीब दस लाख रुपये का सामान जल गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाल रही है ताकि आरोपितों का कोई सुराग लगाया जा सके।
 

हर दूसरे दिन होती है कोई न कोई चोरी
गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के प्रधान राजन गुप्ता ने बताया कि उनके इलाके में हर दूसरे दिन कोई न कोई चोरी होती है। दो दिन पहले कोठी नंबर 97 में चोरी हुई। उससे पहले कोठी नंबर 377 बी में चोरों ने कीमती सामान चुरा लिया। दो महीनों में ही दर्जनभर से ज्यादा चोरियां हो चुकी हैं। पुलिस को कई बार बोला गया लेकिन फिर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उधर एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि सूर्या एंक्लेव में चोरियां रोकने के लिए पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है। उन्होंने बताया कि रात को इलाके में पुलिस की चौकसी और ज्यादा बढ़ाई जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप