Move to Jagran APP

Good News: जालंधर में इस रविवार मिठाई की दुकान पर मिलेगा फ्री मास्क का गिफ्ट

Good News डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने कहा कि प्रशासन की टीमें शहर भर में मिठाई की दुकानों पर मुफ्त बांटेंगी। इस दौरान शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 08:22 AM (IST)
Good News: जालंधर में इस रविवार मिठाई की दुकान पर मिलेगा फ्री मास्क का गिफ्ट

जालंधर, जेएनएन। आगामी दो अगस्त यानी रविवार को स्वीट शॉप पर मिठाई के साथ मास्क भी मिलेगा। स्वीट शॉप मालिकों से प्रशासन ने यह अपील की है। उन्हें दुकान में आने वाले लोगों को फ्री मास्क भी बांटने को कहा गया है। इसके अलावा जिला प्रशासन की तरफ से भी मिठाई की दुकानों पर जाकर फ्री मास्क वितरित किए जाएंगे। लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक करने के मकसद से यह पहल की जा रही है।

loksabha election banner

डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि प्रशासन की टीमें बनाकर शहर भर में मिठाई की दुकानों पर जाएंगी और मुफ्त मास्क वितरित करेंगी। उन्होंने सभी मिठाई की दुकान मालिकों से अपील की कि वे बिक्री के दौरान ग्राहकों के बीच शारीरिक दूरी बनाकर रखें। इसके अलावा मिठाई की दुकान को भी पूरी तरह सैनिटाइज करें ताकि वहां कोरोना वायरस न रहे। उनके कर्मचारी भी मास्क पहनकर काम करें।

मांग पर रविवार को लॉकडाउन में छूट की घोषणा की है सरकार ने

बता दें कि आगामी तीन अगस्त को रक्षाबंधन के मद्देनजर मिठाई की दुकान वालों ने मांग की थी कि दो अगस्त को दुकानें खोलने की छूट दी जाए। दो अगस्त को रविवार है और अभी रविवार को सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है, जिसमें सिर्फ जरूरी चीजों की दुकानों को ही खोलने की छूट दी गई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पिछले शनिवार आस्क टू कैप्टन फेसबुक लाइव कार्यक्रम में इस राहत की घोषणा की थी। अब राज्य के गृह विभाग के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी ने इस बारे में औपचारिक आदेश जारी कर दिए हैं। जिसके बाद प्रशासन की तरफ से इसमें फ्री मास्क वितरण की भी घोषणा की गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.