जालंधर, जेएनएन। मुस्लिम कालोनी में शराब तस्करी की सूचना पर एक घर में छापेमारी करने गई पुलिस दो घंटे तक तस्कर के घर का दरवाजा ही नहीं खुलवा पाई। स्पेशल ब्रांच के इंचार्ज गुरजीत सिंह ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि संदीप उर्फ बूटा शराब तस्करी कर रहा है। उसके घर पर छापेमारी कर 90 बोतल शराब बरामद की गई है। बूटा मौके से फरार हो गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

छापेमारी के दौरान पुलिस ने घर की अलमारियां, बेड, बैग सहित हर सामान की तलाशी ली। पुलिस को शराब की बोतलों के साथ खाली बोतलें और ढक्कन भी मिले। बूटा खुली शराब भी बेच रहा था। पुलिस ने घर की अलमारी, मयानी और कार में से शराब की बोतलें बरामद की हैं। इंस्पेक्टर गुरजीत सिंह ने बताया कि बूटा की तलाश की जा रही है और उसके परिजनों पर भी दबाव बनाया गया है कि उसे जल्द से जल्द पुलिस के सामने पेश करें।

मिट्ठापुर से गायब हुई लड़की

जालंधर : मिट्ठापुर से नाबालिग लड़की अचानक गायब हो गई। पुलिस ने बड़ी बहन की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति पर अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। थाना सात की पुलिस को दिए बयान में बड़ी बहन ने बताया कि वो ब्यूटी पार्लर में काम करती है। उसका एक भाई है जबकि 17 साल की छोटी बहन एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ती थी लेकिन अब उसने पढ़ाई छोड़ दी। अब वह घर पर ही काम करती थी। नौ जनवरी को शाम पांच बजे वह घर में बिना कुछ बताए कहीं चली गई। उन्हें शक है कि कोई उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया है।

 
 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!