Move to Jagran APP

ठगी के आरोपित बाप-बेटे के घर पुलिस की रेड, 15.64 लाख रुपये बरामद Jalandhar News

आरोपित प्रदीप सूरी और उसके बेटे विक्रम सहगल पर इस ठगी के अलावा शुक्रवार को ही थाना नई बारादरी में पशु बेचने के नाम पर 68 लाख रुपए की ठगी का एक और मामला सामने आया था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 09:02 AM (IST)
ठगी के आरोपित बाप-बेटे के घर पुलिस की रेड, 15.64 लाख रुपये बरामद Jalandhar News
ठगी के आरोपित बाप-बेटे के घर पुलिस की रेड, 15.64 लाख रुपये बरामद Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। कारोबारी गौरव कटारिया निवासी संत नगर और उसके दोस्त रोहित चुग निवासी नीला महल से विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने के आरोपित प्रदीप सूरी और उसके बेटे विक्रम सूरी के घर से पुलिस ने छापेमारी कर 15.64 लाख रुपए बरामद किए हैं। 

loksabha election banner

तलाशी के दौरान कौंसलर भी रहे मौजूद

थाना सात की पुलिस ने शनिवार को इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद अदालत से वारंट लेकर गुरु नगर स्थित उनके घर में तलाशी ली। इस दौरान पुलिस के साथ कौंसलर रोहन सहगल और कौंसलर राजेंद्र कुमार जुनेजा भी थे। पुलिस का दावा है कि यह बरामदगी उन्हीं पैसों में से है जो विदेश भेजने के नाम पर लिए गए थे।

ठगी के आरोपित बाप-बेटे को ले जाते पुलिसकर्मी।

पशु बेचने के नाम पर भी ठगी के लग चुके हैं आरोप

प्रदीप सूरी और उसके बेटे विक्रम सहगल पर इस ठगी के अलावा शुक्रवार को ही थाना नई बारादरी में पशु बेचने के नाम पर 68 लाख रुपए की ठगी का एक और मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस केस दर्ज कर चुकी है। इनके पकड़े जाने और दो केस दर्ज होने के बाद पुलिस को उम्मीद है कि इनका शिकार बने दूसरे शिकायतकर्ता भी पुलिस के पास आएंगे ताकि इनके गोरखधंधे की पोल खोल सके।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.