Move to Jagran APP

रेस्टोरेंट में बर्थडे मना रही लड़की से छेड़खानी के मामले में जागी जालंधर पुलिस, 2 दिन बाद केस दर्ज

दिलबाग नगर के युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 5 मार्च को वह अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में बर्थडे मनाने गए थे। इस दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों ने उनकी बहन पर छींटाकशी करते हुए उसके साथ छेड़खानी की थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 03:59 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 03:59 PM (IST)
रेस्टोरेंट में बर्थडे मना रही लड़की से छेड़खानी के मामले में जागी जालंधर पुलिस, 2 दिन बाद केस दर्ज
पिछले दिनों जालंधर के मॉडल टाउन इलाके के देसी मूड रेस्टोरेंट में लड़की से छेड़खानी का मामला सामने आया था।

जालंधर, जेएनएन। शहर के मॉडल टाउन इलाके के देसी मूड रेस्टोरेंट में खुद को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का दोस्त बता कर बर्थडे मनाने आई लड़की से छेड़खानी और परिवार को धमकी देने के मामले में आखिरकार पुलिस जाग गई है। पुलिस ने 2 दिन बाद आरोपितों के खिलाफ छेड़खानी और धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। दिलबाग नगर के युवक ने पुलिस को बताया कि 5 मार्च को वह अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में बर्थडे मनाने गए थे। इस दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों ने उनकी बहन पर छींटाकशी करते हुए उसके साथ छेड़खानी की थी। जब उनके जीजा ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें पिस्टल दिखाकर धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्हें जातिसूचक गालियां भी दी गईं।

loksabha election banner

आरोपितों ने पूरे परिवार को एके-47 से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद डरा सहमा परिवार वहां से वापस चला आया।  इस मामले में पीड़ित पक्ष ने रेस्टोरेंट के स्टाफ और मैनेजमेंट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि झगड़े के दौरान रेस्टोरेंट स्टाफ ने झगड़े के दौरान बीच बचाव नहीं किया था और उन्हें पुलिस को फोन करने से रोका था। कहा था कि यह रेस्टोरेंट एक बड़े पुलिस अधिकारी का है और इसका उद्घाटन भी महकमे के एक बड़े अधिकारी नहीं किया था हालांकि पुलिस की जांच में रेस्टोरेंट्स स्टाफ को क्लीन चिट दे दी गई है।

सीसीटीवी कैमरे में दिखे चार आरोपित

जब पुलिस ने रेस्टोरेंट्स की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई तो उसमें किशनपुरा का लक्ष्य वर्मा, अंबिका कॉलोनी का रहने वाला रूबी, संतोखपुरा का शुभम राय और विकासपुरी का रहने वाला गुन्नू दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और रेस्टोरेंट स्टाफ के बयान के मुताबिक उन्होंने झगड़े के दौरान बीच-बचाव की कोशिश की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.