Move to Jagran APP

Coronavirus: पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने Palm Royal Flats को घेरा, NRIs को किया Quarantine

थाना नंबर छह की पुलिस व बूटा मंडी डिस्पेंसरी के मेडिकल अफसरों ने पूरा एहतियात बरतते हुए फ्लैट में लोगों के साथ संपर्क कर एनआरआईज को क्वारंटाइन किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 03:29 PM (IST)Updated: Sun, 22 Mar 2020 09:24 AM (IST)
Coronavirus: पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने Palm Royal Flats को घेरा, NRIs को किया Quarantine
Coronavirus: पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने Palm Royal Flats को घेरा, NRIs को किया Quarantine

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ गया है। करीब पांच हजार एनआरआई पिछले कुछ दिनों में विदेश से लौटकर गायब हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन उन्हें ढूढ़ने में जुटे हैं। इसी कड़ी में शहर के संघा चौक के पास पाॅम रायल फ्लैट्स में शनिवार दोपहर को पुलिस ने घेर लिया। दो परिवारों के एनआरआई सदस्यों को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया है।

loksabha election banner

पुलिस ने फ्लैट्स में नाकाबंदी कर दी। दरअसल, एक फ्लैट में एनआरआईज होने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन की टीम ने पूरे इलाके के घेर लिया। मौके पर थाना नंबर छह की पुलिस व बूटा मंडी डिस्पेंसरी के मेडिकल अफसर पहुंचे। उन्होंने पूरा एहतियात बरतते हुए फ्लैट में लोगों के साथ संपर्क किया।

जालंधरः पॉम रायल फ्लैट्स में लोगों से बातचीत करती हुई स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम।

सिविल सर्जन डाॅ. गुरिंदर कौर चावला के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त फ्लैट मनें कुछ एनआरआईज इक्ट्ठे हो रहे है। वहां कनाडा से एक परिवार के तीन सदस्य दो तीन दिन पहले आए थे। उनसे गांव पतारा में यूके से आए दो लोग मिलने आए थे। कनाडा का परिवार शनिवार को वापस जा रहा है। उन्हें क्वारंटाइन कर एयरपोर्ट भेजा जाएगा। जो दो लोग पतारा से आए है उन्हें क्वारंटाइन कर गांव भेजा गया है। उन्हें 14 दिन तक अपने घर में ही रहने की हिदायत दी गई है। फिलहाल सभी स्वस्थ्य हैं।

एसीपी धर्मपाल ने कहा कि सेहत विभाग से सूचना मिली थी कि विदेश से दो परिवार आकर ठहरे है, जो कनाडा और यूके से आए हैं। इसके बाद पुलिस की टीम ने उनसे बातचीत की है। कोरोना वायरस के लक्षणों को लेकर सेहत विभाग की टीम जांच पड़ताल कर रही है।

साइकिल पर बिकने लगे मास्क

जालंधरः कोरोना वायरस को लेकर अब साइकिल पर भी बेचे जा रहे हैं मास्क। जालंधर में साइकिल पर मास्क भेजता एक विक्रेता।

इधर, शहर में साइकिल पर मास्क बेचे जाने लगे हैं। हालांकि अभी यह पता नहीं लग पाया है कि ये कहां बनाए जा रहे हैं और क्या ये मास्क सर्टिफाइड हैं? या फिर क्या इन्हें बेचने की प्रशासन से अनुमति ली गई है या नहीं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.