जालंधर, जेएनएन। जालंधर के राम भक्त अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण में दिल खोलकर दान कर रहे हैं। इसी क्रम में सोमवार को मूर्ति तारा देवी मंदिर मिट्ठा बाजार की तरफ से सहयोग राशि जारी की गई। इससे पहले हुई भजन संध्या के दौरान भक्तों से श्री राम मंदिर में सहयोग देने का आह्वान किया गया था। मंदिर के अध्यक्ष मोहन लाल अग्रवाल की अगुआई में हुई भजन संध्या का आगाज श्री गणेश वंदना के साथ किया गया।

इसके बाद स्त्री सत्संग सभा की प्रधान नीरू कपूर ने राम जी की निकली सवारी, राम जी की लीला है न्यारी.. और मेरे मन में बसे है राम, मेरे मन में बसे है राम... सहित कई मनमोहक भजन प्रस्तुत किए, जिन पर श्रद्धालु मंत्रमुग्ध होकर झूम उठे। नीरू कपूर ने कहा कि अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण हर देशवासी के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि 500 साल के बाद देशवासियों का यह सपना साकार होने जा रहा है। इसे लेकर देश ही नहीं विदेश में बैठे देशवासियों में भी भारी उत्साह है।

मंदिर कमेटी ने भेंट किए 21 हजार रुपये

मंदिर के अध्यक्ष मोहन लाल अग्रवाल ने कहा कि प्रभु श्री राम मंदिर निर्माण में सहयोग देकर जीवन को कृतार्थ किया जा सकता है। इसके लिए देश के हर नागरिक को सहयोग के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने मंदिर कमेटी के सदस्यों के साथ मिलकर 21 हजार रुपये भेंट किए। आरती के बाद भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उनके साथ प्रकाश देवा जी, रेखा हांडा, किरण गुप्ता, सुनीता अरोड़ा, सरिता टंडन, वर्षा तलवाड़, वंदना, सोनिया टंडन, रमा रानी, नितिका व गीता कोहली मौजूद थे।

 

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021