Move to Jagran APP

Jalandhar MC House Meeting: एलईडी लाइट्स और अवैध कालोनियों के मुद्दे पर जोरदार हंगामा

Jalandhar MC House Meeting महानगर में सोमवार दोपहर बाद तीन बजे निर्धिरित निगम सदन की बैठक करीब आधा घंटा विलंब से शुरू हुई है। इस दौरान वार्डों में एलईडी लाइट लगाने के मुद्दे पर पार्षदों ने जमकर हंगामा किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 03:06 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 06:53 PM (IST)
जालंधर में नगर निगम सदन की बैठक में मेयर जगदीश राजा, निगम कमिश्नर करनेश शर्मा व डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर।

जालंधर, जेएनएन। सोमवार को हुई जालंधर नगर निगम सदन की बैठक में  बैठक में एलईडी लाइट्स लगाए जाने और अवैध कालोनियों के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ। बैठक शुरू होते ही कांग्रेस पार्षद अंजलि भगत, बंटी नीलकंठ और रीटा शर्मा, अकाली दल पार्षद जसपाल कौर भाटिया के अलावा सदन में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा पार्षद सुशील शर्मा, बलजीत सिंह प्रिंस ने एलईडी लाइटें लगाए जाने को लेकर सवाल खड़े किए। सभी ने एक सुर में कहा कि एलईडी लाइट्स लगाए जाने के मामले में अफसर उन्हें अंधेरे में रख रहे हैं। पार्षदों को बताया ही नहीं जा रहा कि कहां, कितना और कैसे काम हो रहा है।

loksabha election banner

अवैध कालोनियों के मुद्दे पर लगाए आरोप-प्रत्यारोप

इसके बाद अवैध कालोनियों पर कार्रवाई के मुद्दे पर भी जमकर हंगामा हुआ। बिल्डिंग एडहाक कमेटी के सदस्यों ने अफसरों पर अवैध कालोनियों पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अधिकारी बार-बार पूछ जाने पर भी इसे लेकर कोई जवाब नहीं देते हैं। इसी बीच आजाद पार्षद दविंदर सिंह रोनी ने बिल्डिंग एडहाक कमेटी के सदस्यों को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने उन पर अवैद निर्माण करने वालों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बिल्डिंग एडहाक कमेटी के सदस्य पहले अवैध निर्माण पर शोर मचाते हैं और बाद में सेटिंग करके चुप हो जाते हैं। इसके बाद रोनी और सुशील कालिया में तीखी बहस हुई। इसी के साथ बैठक समाप्त हो गई।

इससे पहले, नगर निगम हाउस की मीटिंग दोपहर बाद 3 बजे निर्धारित समय से करीब आधा घंटा विलंब से शुरू हुई। मेयर जगदीश राज राजा बैठक में करीब बीस मिनट की देरी से पहुंचे हैं। वहीं, नगर निगम कमिश्नर करनेश शर्मा का भी इंतजार किया जाता रहा। अंत में करीब 3.33 बजे बैठक शुरु की गई। मंच पर सीनियर डिप्टी मेयर हरसिमरन जीत सिंह बंटी के लिए भी कुर्सी लगवाई गई है। सबसे पहले किसान आंदोलन में जान गंवाने वालों को श्रद्धांजलि दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.