सुक्रांत, जालंधर। शहर के वेस्ट हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक शीतल अंगुराल को जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खुद को कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का साथी बताने वाले व्यक्ति ने विधायक शीतल अंगुराल को फोन करके जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले व्यक्तियों विधायक शीतल को ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी जान से मार देने की धमकी दी है।

विधायक को धमकी मिलने की घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन की सुरक्षा बढ़ाई गई है और साथ ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इसे लेकर पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने कहा कि मामले की डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा जांच कर रहे हैं। हालांकि इस मामले को लेकर निचले स्तर के तमाम अधिकारियों ने चुप्पी साधी हुई है।

धमकी देने वाले ने विधायक से रंगदारी नहीं मांगी है। पता चला है कि मामला राजनीति से जुड़ा हुआ है और विधायक को राजनीति से जुड़े कुछ लोगों का नाम लेकर धमकाया गया है। वहीं, विधायक शीतल अंगुराल ने भी इस बारे में कोई विशेष बात नहीं की लेकिन उनका कहना था कि उनको धमकी आई है। उनके राजनीतिक दुश्मनों ने यह काम करवाया है। पुलिस को शिकायत दी गई है और पुलिस ही सच झूठ का पता लगाएगी।

पूर्व विधायक भंडारी और कांग्रेस नेता मेजर सिंह को भी मिल चुकी है धमकियां

विधायक शीतल अंगुराल को गैंगस्टर की तरफ से धमकियां आना कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले पूर्व विधायक केडी भंडारी को और कांगेस नेता मेजर ङ्क्षसह को गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथी बता किसी ने फोन किया था। फोन करने वाले ने उनसे फिरौती मांगी थी। पूर्व विधायक केडी भंडारी के मामले में तो पुलिस ने आरोपित गिरफ्तार किया था लेकिन कांग्रेस नेता के मामले में अभी जांच चल रही है। वहीं शहर के कई प्रतिष्ठित लोगों को भी गैंगस्टरों के नाम पर धमकियां मिली हैं।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद शुरू हुआ धमकियों का दौर

पंजाब के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की बीते दिनों हत्या हो गई थी। हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ गैंगस्टर ने ली थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में गैंगस्टर की धमकियों का दौर शुरू हो गया था। पंजाब के कई बड़े लोगों को गैंगस्टरों के नाम पर धमकियां मिलीं। जिनकी शिकायत पुलिस को दी गई और पुलिस मामलों की जांच में जुटी हुई है।

Edited By: Pankaj Dwivedi