Move to Jagran APP

जालंधर में दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर लूटे ढाई लाख, पुलिस पहुंची मौके पर

जालंधर के प्रताप बाग इलाके में दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर उससे ढाई लाख की नकदी लूटने का मामला सामने आया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप है। आरोपित युवकों का सुराग ढूंढने को आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 12:21 PM (IST)
शहर के प्रताप बाग इलाके में दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर उससे ढाई लाख की नकदी लूट लिए गए।

जालंधर, जेएनएन। शहर के प्रताप बाग इलाके में दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर उससे ढाई लाख की नकदी लूट लिए गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आरोपित युवकों का सुराग ढूंढने को आसपास लगे सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं। इस दौरान थाना-3 में एसीपी सुखविंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंडी रोड पर दालों के व्यापारी अशोक कुमार के पास काम करने वाला ढाई लाख रुपये बैंक में जमा करवा ने गया था। युवक का कहना है कि रास्ते में कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया गया और सिर पर किसी वस्तु से हमला किया और पैसे लेकर फरार हो गए। उसने कहा कि आरोपित उसे 40 क्वार्टर इलाके में ले गए और वहां जाकर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।  वहीं पुलिस इस मामले में सभी एंगल्स से जांच कर रही है। पुलिस ने सबसे पहले लूट का शिकार हुए युवक को राउंडअप कर उससे पूछताछ की।

पुलिस की पूछताछ में अशोक कुमार के पास काम करने वाली कारिंदे विशाल ने बताया कि उसे बाइक पर दो युवक उठाकर ले गए थे। उससे पैसे छीने और फिर उसे वहीं पर फेंक दिया। वह किसी तरह वापस पहुंचा और सारी घटना के बारे में बताया। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर कर जांच कर रही है। वहीं मालिक अशोक कुमार ने बताया कि उनके पास काम कर रहे जिस युवक का अपहरण कर पैसे छीने गए, उसी के मोबाइल से अपहरणकर्ताओं ने उनको फोन किया कि हमने पैसे छीन लिए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.