संवाद सहयोगी, जालंधर। थाना सदर के गांव समरावां में फुटबाल कोच के प्यार में ठुकराने पर उसकी साथी महिला कोच ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने महिला कोच हरदीप कौर की मां कमलजीत कौर के बयान पर उसके प्रेमी और साथी कोच गांव जंडियाला निवासी अरुणदीप सिंह उर्फ अरुण के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद से आरोपित फरार हो गया है। अरुण की तलाश में पुलिस ने दो टीमें बनाकर अलग-अलग जगह पर भेजी हैं। पुलिस ने दावा किया है कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस ने मोबाइल फोरेंसिक जांच को भेजा

पुलिस की जांच में सामने आया कि लड़की ने आत्महत्या करने से पहले आरोपित से मोबाइल पर बात भी की थी। उनके बीच संदेशों का भी आदान-प्रदान हुआ था। जब पुलिस ने हरदीप कौर का मोबाइल कब्जे में लिया तो उसके सारे रिकार्ड गायब थे। ऐसे में पुलिस ने उसका मोबाइल फारेंसिक जांच के लिए भेजा है, उससे कई राज खुल सकते हैं।

थाना प्रभारी अजायब सिंह ने बताया कि लड़की के मां के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। लड़की के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है, जिससे कई खुलासे होने की संभावना है।

मां के बयानों पर दर्ज हुआ था मामला

कमलजीत कौर ने कहा कि उनकी बेटी हरदीप सरकारी स्कूल में फुटबाल कोच थी। अरुणदीप भी वहीं पर कोच था और दोनों आपस में दोस्त थे। हरदीप कौर कोच अरुणदीप से शादी करना चाहती थी लेकिन बीते कुछ दिनों से अरुणदीप ने हरदीप का फोन उठाना बंद कर दिया था। उसने शादी से इनकार करते हुए अब उससे मिलने से भी मना कर दिया था।

इसी बात से आहत होकर उसने मंगलवार देर रात जहरीला पदार्थ निकगल लिया। उसे इलाज के लिए पिम्स अस्पताल दाखिल भी करवाया लेकिन हरदीप ने दम तोड़ दिया।

Edited By: Pankaj Dwivedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट