जालंधर, जेएनएन। सी फार्म का मसला हल होने के बाद जालंधर के उद्यमी खुश हैं। बुधवार को लोहड़ी के मौके पर उन्होंने वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम (ओटीएस) लागू करवाने में बड़ा योगदान देने वाले विधायक राजिंदर बेरी को सम्मानित किया। खेल उद्योग संघ की तरफ से करवाए गए धन्यवाद समारोह में विधायक बेरी को फूलों का गुलदस्ता व शाल देकर सम्मानित किया गया।

खेल उद्योग संघ संघर्ष समिति के कन्वीनर रविंदर धीर ने कहा कि ओटीएस से लगभग 40,000 लघु कारोबारी एवं व्यापारियों को फायदा होगा। सरकार ने यह घोषणा देरी की है फिर भी सभी को बड़ी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि जो एक लाख से पांच लाख तक टैक्स डिमांड वाले कारोबारी हैं, उन्हें भी इस स्कीम का लाभ पहुंचाने के लिए सरकार को राहत घोषणा करनी चाहिए। रविंदर धीर ने कहा की जिस गंभीरता से विधायक बेरी ने लगातार यह मुद्दा सरकार के सामने रखा वह सराहनीय है।

विकास जैन ने विधायक बेरी का आभार प्रकट करते हुए जीएसटी से आने वाली परेशानियों के लिए संगठित होने का आह्वान किया। कारोबारी नेता विपन प्रिंजा, नरिंदर सिंह सग्गू, अश्वनी मल्होत्रा, अमित सहगल एवं सुरेश गुप्ता ने भी विधायक बेरी का आभार जताया।

हर हाल में कारोबारियों की समस्याएं हल करवाएंगेः बेरी

इस मौके पर विधायक राजिंदर बेरी ने कारोबारियों को भरोसा दिलाया कि वह हर हाल में व्यापार एवं कारोबार की समस्याओं के हल के लिए प्रयास करते रहे हैं और करते रहेंगे। व्यापारी व कारोबारी किसी भी समस्या के लिए उनसे कभी भी संपर्क कर सकते हैं। बेरी ने ओटीएस को लागू करवाने के लिए लगातार पांच महीने से वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल एवं मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के संपर्क में थे।

इस मौके पर ललित साहनी, श्याम सुंदर महाजन, लक्की जोशी, प्रेम उप्पल, जगजीत सिंह, गौरव सलगहोत्रा, बलराज गुप्ता, दिनेश कोहली, राजिंदर चतरथ, मंदीप सिंह, विकास वर्मा, नन्दकिशोर सभरवाल, संदीप गांधी, गुरमीत सिंह सचदेवा, मनप्रीत बेदी, कमलजीत सिंह, जोगिंदर खन्ना, अनिल साहनी, अरविंद खन्ना, साहिल बेदी, अशोक सोनी, अशोक कत्याल, राज कुमार, नरिंदर नेती, विक्रम ढिंगरा, प्रवेश वर्मा, नवीन पूरी, अमनप्रीत सिंह, अरुण ऑबराय, विवेक कुमार, नवनीत, अवनीत मसन्द, अजय पाल सिंह, ऋषि धीर, सुभाष नारंग, संजीव महाजन, बख़्शीश चंद्र, नरिंदर चतरथ, गिरीश भल्ला इत्यादि उपस्थित थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021