Move to Jagran APP

Jalandhar News: डीसीपी वत्सला गुप्ता ने नारी निकेतन की बच्चियों का किया सम्मान

जालंधर के नारी निकेतन में पहुंची डीएसपी कम जिला कम्युनिटी अफसर वत्सला गुप्ता ने सभी बच्चों से अच्छे से पढ़ाई करने और कहा। डीएसपी ने कहा कि कक्षा में प्रथम आएगा उसे पुलिस प्रशासन की तरफ से प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ पुरस्कार दिया जाएगा।

By Ankit SharmaEdited By: Pankaj DwivediPublished: Fri, 23 Sep 2022 02:10 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 02:10 PM (IST)
जालंधर के नारी निकेतन में पहुंची डीएसपी वत्सला गुप्ता का स्वागत करती हुईं बच्चियां।

जासं, जालंधर। नारी निकेतन में डीसीपी कम जिला कम्यूनिटी पुलिस अफसर वत्सला गुप्ता के नेतृत्व में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसका उद्देश्य वहां रहने वाली बच्चियों के उत्साह का बढ़ाना था। इस दौरान डीएसपी वत्सला गुप्ता ने बच्चियों को स्कूल बैग, जूते, खाने-पीने का सामान और फल बांटे। इससे पहले, बच्चियों ने भी सभी का स्वागत कार्ड देकर किया।

loksabha election banner

अपने संबोधन में डीएसपी वत्सला ने सभी बच्चों से अच्छे से पढ़ाई करने और कहा। डीएसपी ने कहा कि कक्षा में प्रथम आएगा, उसे पुलिस प्रशासन की तरफ से प्रशस्ति पत्र के साथ-साथ पुरस्कार दिया जाएगा। इस आयोजन को खास बनाने के लिए बच्चियों ने कविताओं सहित विभिन्न गतिविधियों के जरिये अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।किसी बच्ची ने कविताओं के जरिये अपने भाव व्यक्त किए तो किसी ने विभिन्न तरह के संदेश लिख कर सुंदर कार्ड बनाकर संदेश दिया। डीसीपी वत्सला ने सभी बच्चियों की प्रतिभा की भरपूर सराहना की।

नारी निकेतन में कार्यक्रम के दौरान डीएसपी वत्सला गुप्ता का स्वागत करती हुईं बच्चियां।

पुलिस अफसर को बच्चियों का मार्गदर्शन करेंगी डीएसपी 

इस दौरान ही कुछ बच्चियों ने पुलिस अफसर बनने की इच्छा भी जाहिर की, जिनका मार्गदर्शन भी किया और आश्वासन दिया कि वह सदैव उनको प्रोत्साहित करने के लिए तत्पर रहेंगी। नारी निकेतन की सीईओ नवीता जोशी ने बच्चियों के उत्साहवर्धन के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम के लिए डीसीपी वत्सला गुप्ता और उनकी टीम, सांझ केंद्र सहित एनजीओ के प्रयासों को सराहा।

कार्यक्रम में शामिल नारी निकेतन के बच्चे।

इस अवसर पर विशेष तौर पर दिव्य दृष्टि एनजीओ की प्रवीण अबरोल, एनिमल प्रोटेक्शन फाउंडेशन से जसप्रीत कौर सियाल, जालंधर वेलफेयर सोसायटी से सुरिंदर सैनी, राज कुमारी, जिला सांझ केंद्र से इंस्पेक्टर गुरदीप लाल, इंस्पेक्टर संजीव कुमार, इंस्पेक्टर सुरिंदर कौर, एएसआई वरिंदरपाल, वरिष्ठ महिला कांस्टेबल प्रवीन कौर, मनदीप कौर आदि थे।

यह भी पढ़ें - Punjab Politics: आप विधायक शीतल अंगुराल के भाई के मामले में भड़के सिविल अस्पताल के कर्मचारी, FIR दर्ज करने का अल्टीमेटम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.