Move to Jagran APP

Jalandhar Coronavirus News: जालंधर में कोरोना से एक की मौत, 65 और मरीज हुए संक्रमित

Jalandhar Coronavirus Update जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या धीरे-धीरे कम हो रही है। वीरवार काे बुधवार को काेराेना से एक मरीज की माैत हाे गई जबकि 65 पाजिटिव पाए गए. इससे पहले बुधवार काे कोरोना से दो मरीजों की मौत हाे गई थी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 11:14 AM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 05:14 PM (IST)
जालंधर में अब तक अब तक 458 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या धीरे-धीरे कम हो रही है। वीरवार काे बुधवार को काेराेना से एक मरीज की माैत हाे गई जबकि 65 पाजिटिव पाए गए. इससे पहले बुधवार काे कोरोना से दो मरीजों की मौत जबकि 94 लोग पाजिटिव पाए गए थे। इनमें से 64 मरीज जिले के और 30 दूसरे जिलों से संबंधित थे। अब तक 458 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 

loksabha election banner

सेहत विभाग के मुताबिक स्पोर्ट्स एंड सर्जिकल कांप्लेक्स से कोरोना के सात मरीज, रामा मंडी से एक, गोल्डन कालोनी से एक, आनंद नगर से एक, रविंदर नगर से तीन, गुजराल नगर से तीन, दशमेश नगर से एक व आदमपुर से दो मरीज रिपोर्ट हुए हैं। इसके अलावा रोज गार्डन से एक, सैनिक अस्पताल से दो, शाहकोट से पांच, आबादपुरा से पांच, गुरु तेग बहादुर नगर से तीन, पुलिस लाइन से एक, सीआरपीएफ से एक, माडल टाउन से दो व एकता नगर से एक मरीज संक्रमित पाया गया है।

उधर, सेहत विभाग के नोडल अधिकारी डा. टीपी सिंह ने कहा कि अभी 3098 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 14517 तक पहुंच चुकी है। अब तक 255251 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। इनमें से 222138 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना को लेकर सेहत विभाग की ओर से हर तरह की सावधानी बरती जा रही है।

जालंधर कोरोना फैक्ट फाइल
कुल नए मरीज : 94
बच्चा : 1
महिला : 29
पुरुष : 64

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.