जालंधर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की गांधी संकल्प यात्रा रविवार को आखरी दिन नॉर्थ हलके में कड़ी सुरक्षा के बीच निकली। शनिवार को रामामंडी में यात्रा के दौरान पहले भाजपा नेताओं के बीच और फिर अकाली-भाजपा नेताओं के बीच टकराव के मद्देनजर पुलिस बल पहले ही भाजपा दफ्तर के बाहर तैनात रहा। यात्रा का नेतृत्व जिला भाजपा प्रधान रमन पब्बी और पूर्व विधायक केडी भंडारी ने किया।

पंजाब भाजपा के महासचिव राकेश राठौर अमृतसर में एक मीटिंग में व्यस्त होने के कारण यात्रा में शामिल नहीं हुए। यात्रा शुरू होने के समय तक पंजाब भाजयुमो के प्रधान सनी शर्मा भी नहीं पहुंचे थे। यात्रा के दौरान केडी भंडारी समर्थक बड़ी गिनती में मौजूद रहे और यात्रा पर उनका कंट्रोल नजर आया। जालंधर भाजपा के पूर्व प्रधान रमेश शर्मा भी यात्रा में मौजूद रहे।

शनिवार को भिड़ गए थे कालिया और किशनलाल शर्मा

शनिवार को निकाली गई गांधी संकल्प यात्रा में पूर्व कैबिनेट मंत्री मनमोहन कालिया और भाजपा नेता किशनलाल शर्मा के बीच किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई थी। इससे भड़के कालिया समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी थी। बाद में मौके पर मौजूद अन्य नेताओं ने बीच-बचाव करके माहौल शांत करवाया था। रैली के दौरान अकाली दल और भाजपा नेताओं के बीच भी तनातनी हो गई थी। बता दें कि किशन लाल शर्मा को अनुशासन भंग करने के आरोप में पहले पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। बाद में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने उनकी दोबारा पार्टी में वापसी करवाई है। हालांकि वापसी के दौरान भी पूर्व कैबिनेट मंत्री कालिया इस कदम का विरोध करने वालों में रहे हैं। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Pankaj Dwivedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!