जालंधर, जेएनएन। एपीजे स्कूल, माडल टाउन, में सोमवार को आनलाइन क्लास शो करवाया गया।इसमें कक्षा पहली से छठी तक के स्टूडेंट्स ने विभिन्न गतिविधियों में अपना टैलेंट दिखाया। कोई विद्यार्थी स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत को संदेश दे रहा था तो किसी ने ग्रीन सिटी-ग्रीन इंडिया का मैसेज दिया।

इसके अलावा स्टूडेंट्स ने पर्यावरण संरक्षण, पंजाबी विरसा, अनेकता में एकता, प्राकृतिक पदार्थों को व्यर्थ ना करने, योग करो निरोग रहो आदि जागरूकता का संदेश दिए। बच्चों ने आनलाइन मंच पर ही टैलेंट हंट भी हिस्सा लिया। इस दौरान बच्चों ने डांस, सिंगिंग, संगीत, कविता, लघु नाटिका, शो एंड टेल के जरिए भी अपनी प्रतिभा दिखाई।

स्कूल प्रिंसिपल सोनिया साजिद और हेड टीचर नम्रता शर्मा ने सभी सभी स्टूडेंट्स के टैलेंट की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की वजह से स्कूल बंद होने के कारण स्टूडेंट्स ने आनलाइन मोड के जरिए अपनी स्टडी जारी रखी है। वे घर से ही विभिन्न इवेंट्स में भी बेहद बढ़-चढ़ कर भाग ले रहे हैं। इसमें स्टूडेंट्स के साथ-साथ उनके अभिभावकों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाला सुखद रहे और जल्द स्कूल में पहले जैसे हालातों में विद्यार्थी और शिक्षक एक दूसरे से जुड़ें, यही कामना हैं। हालांकि जब तक हालात सामान्य नहीं होते, तब तक इस तरह आनलाइन गतिविधियों का क्रम जारी रहेगा। बच्चों की सुरक्षा से बड़ा कुछ नहीं हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप