Move to Jagran APP

तुगलकी फरमान- पीछे बैठें टिकटों के चाहवान! जालंधर में वरिष्ठ नेताओं ने किया AAP समारोह का बायकाट

जालंधर से आप नेता डा. संजीव शर्मा (पूर्व पंजाब उपाध्यक्ष) डा. शिव दयाल माली (पूर्व जिला अध्यक्ष) और पार्टी टिकट पर माझा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके पदमश्री करतार सिंह आम आदमी पार्टी के सर्किल पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंचे।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 04:38 PM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 04:38 PM (IST)
जालंधर में आप सर्कल इंचार्जों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया, जिसका वरिष्ठ नेताओं ने बायकाट कर दिया।

जालंधर [मनुपाल शर्मा]। पार्टी टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक और स्थानीय नेता पीछे की कतारों में बैठें। आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से सर्कल इंचार्जों के शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले पार्टी के भीतर भेजा गया यह संदेश पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नागवार गुजरा। इस संदेश को अपमानजनक मानते हुए आप के वरिष्ठ नेताओं ने जालंधर में होकर भी समारोह का बायकाट कर डाला। देश भगत यादगार हाल में वीरवार को आप के नवनियुक्त सर्कल इंचार्जों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इसमें राज्य लीडरशिप ने भी हिस्सेदारी की।

loksabha election banner

नई नियुक्तियों पर पहले ही एतराज जता चुके हैं दिग्गज

स्टेट लीडरशिप की मौजूदगी के बावजूद जालंधर में लगभग सात वर्षों से पार्टी के लिए कार्य कर रहे डा. संजीव शर्मा (पूर्व पंजाब उपाध्यक्ष), डा. शिव दयाल माली (पूर्व जिला अध्यक्ष) और पार्टी टिकट पर माझा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके पदमश्री करतार सिंह समारोह में नहीं पहुंचे। इन तीनों नेताओं ने आप के समारोह को तो नजरअंदाज किया, लेकिन पुडा कांप्लेक्स में आंदोलन कर रहे किसानों के हक में दिए गए धरने में शामिल हुए। बता दें कि

राज्य स्तरीय कार्यक्रम का बायकाट करने वाले ये नेता पार्टी में हुई इन नियुक्तियों को लेकर पहले ही आपत्ति दर्ज करा चुके थे। इन्हीं नियुक्तियों को पाने वालों का शपथ ग्रहण समारोह वीरवार को आयोजित किया गया था।

अंदर बहिष्कार, बाहर पदाधिकारियों को पहनाए सिरोपा

दिलचस्प यह भी रहा कि पार्टी के कार्यक्रम का बायकाट करने वाले वरिष्ठ नेताओं ने देश भगत यादगार हाल से कुछ मीटर पहले ही जालंधर क्षेत्र के नवनियुक्त पदाधिकारियों को बकायदा सिरोपा देकर सम्मानित किया। पार्टी नेताओं ने पार्टी का कार्यक्रम बायकाट करने के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है। इस बारे में पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा के तरनतारन में शपथ ग्रहण समारोह में व्यस्त होने के चलते उनका पक्ष भी नहीं लिया जा सका।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.