Move to Jagran APP

Breaking: फिर टली जयपुर-आदमपुर सेक्टर की फ्लाइट, अब शुक्रवार को नहीं होगी रवाना

स्पाइसजेट ने आदमपुर-दिल्ली सेक्टर में गत मार्च में फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया था लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इसे टाल दिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 05:19 PM (IST)
Breaking: फिर टली जयपुर-आदमपुर सेक्टर की फ्लाइट, अब शुक्रवार को नहीं होगी रवाना
Breaking: फिर टली जयपुर-आदमपुर सेक्टर की फ्लाइट, अब शुक्रवार को नहीं होगी रवाना

जालंधर, जेएनएन। दोआबा का गुलाबी नगरी जयपुर से हवाई मार्ग के जरिए जुड़ने का संयोग अभी बनता नहीं दिखाई दे रहा है। एक बार फिर से आदमपुर-जयपुर फ्लाइट का संचालन टल गया है। अब शुक्रवार को आदमपुर से जयपुर के लिए फ्लाइट रवाना नहीं होगी। निजी एयरलाइन स्पाइसजेट की तरफ से आदमपुर-दिल्ली सेक्टर में गत मार्च माह में फ्लाइट शुरू करने का निर्णय लिया गया था लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इसे टाल दिया गया था। हालांकि मौजूदा परिस्थितियों में आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट का संचालन भी बंद ही रखा गया है।

loksabha election banner

स्पाइसजेट एयरलाइन की तरफ से शुक्रवार को फ्लाइट संचालित न होने की वजह तकनीकी कारण बताया गया है, लेकिन असलियत यही है कि इस सेक्टर में पर्याप्त संख्या में यात्रियों की तरफ से बुकिंग नहीं करवाई गई थी। इसी कारण से फ्लाइट का संचालन  संभव नहीं हो पाया। एयरलाइन की तरफ से फिलहाल शुक्रवार को ही फ्लाइट के उड़ान भरने के बार में सूचित किया गया है। शनिवार को आदमपुर-दिल्ली सेक्टर की फ्लाइट के संचालन संबंधी शुक्रवार को सूचित किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.