Move to Jagran APP

फिलीपींस में भारतीय दंपती की हत्या, घटना का वीडियो आया सामने; परिजनों ने केंद्र सरकार से मांगी मदद

फिलीपींस (मनीला) में रह रहे गोराया के दंपती की एक युवक ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मृतका किरणदीप कौर के पिता ने पंजाब और भारत सरकार से मांग की है कि उनके बच्चों के हत्यारे को सख्‍त सजा मिलनी चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Tue, 28 Mar 2023 01:22 PM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 01:22 PM (IST)
फिलीपींस में भारतीय दंपती की हत्या, घटना का वीडियो आया सामने; परिजनों ने केंद्र सरकार से मांगी मदद
फिलीपींस में भारतीय दंपती की हत्या, घटना का वीडियो आया सामने

जालंधर, जागरण संवददाता: फिलीपींस (मनीला) में रह रहे गोराया के दंपती की एक युवक ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। घटना घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मृतकों की पहचान सुखविंदर सिंह बिंदा (41) पुत्र संतोख सिंह व उनकी पत्नी किरणदीप कौर (33) पुत्री गुरदावर सिंह लंबरदार निवासी गांव चचराड़ी जिला जालंधर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

मृतक के भाई लखवीर सिंह ने बताया कि वह भी मनीला में रहता है और कुछ समय पहले ही पंजाब लौटा है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि हत्यारा रात करीब 10 बजे उनके घर में घुसा और कुछ देर उसके भाई से बात करता रहा।

भाई की पत्‍नी को भी मारी गोली

पहले हमलावर ने उनके भाई को गोलियां मारी और जब गोलियों की आवाज सुनकर उसके भाई की पत्नी किरणदीप कौर बाहर आयी तो हमलावार ने उसे भी गोलियां मार दीं। मृतक के भाई ने बताया कि उनका परिवार पिछले 19 साल से मनीला में फाइनेंस का कारोबार कर रहा था। उनकी किसी के साथ कोई पुरानी रंजिश नहीं है, लेकिन इस घटना के बाद पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

पत्नी पांच महीने पहले ही गई थी विदेश

मृतक के पिता संतोख सिंह व मां परमजीत कौर ने बताया कि उनकी बेटे की शादी को 3 साल हुए थे और उनकी बहू 5 महीने पहले ही मनीला गई थी। वहीं, दूसरी ओर किरणदीप कौर के पैतृक गांव चचराड़ी में भी मातम पसरा हुआ है। किरणदीप कौर के पिता गुरुदावर सिंह ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में कल दोपहर पता चला है। उन्होंने पंजाब और भारत सरकार से मांग की है कि उनके बच्चों के हत्यारों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.